Anju Return India: पाकिस्तान में लगभग 5 महीने तक रहने के बाद, अंजू एक बार फिर से भारत लौट आई हैं. वाघा बॉर्डर के रास्ते अंजू ने एक बार फिर से भारत में प्रवेश किया. अंजू और नसरुल्ला ने दोनों इस वापसी से पहले दावा किया था कि वह अपने बच्चों से मिलने के लिए भारत जा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नसरुल्ला ने बताया कि अंजू का एक महीने का वीजा पहले ही समाप्त हो गया था और पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने बार-बार गुहार लगाने के बाद भी उसे नहीं बढ़ाया. इसके बाद अंजू को भारत वापस जाना पड़ा. नसरुल्ला ने उम्मीद जताई है कि दो से तीन महीने में एक बार फिर से अंजू वापस पाकिस्तान आ जाएगी.


यह भी पढ़े- दिल्ली पहुंचते ही कहां गईं अंजू,क्या बच्चों को ले जाएंगी पाकिस्तान?


नसरुल्ला ने पाकिस्तानी मीडिया से बातचीत में खुलासा किया कि अंजू का एक महीने का पाकिस्तानी वीजा पहले ही समाप्त हो गया था. उन्होंने कहा कि उन्‍होंने पाकिस्‍तान के गृह मंत्रालय के सामने कई बार वीजा बढ़ाने की गुहार लगाई लेकिन कुछ दिक्‍कतों की वजह से इसे अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है.


यह भी पढ़े- Exit Poll में BJP को बढ़त! क्या वसुंधरा राजे फिर संभालेंगी राजस्थान की कमान?


नसरुल्ला ने बताया कि अंजू को वीजा मिलने की औपचारिक प्रक्रिया पूरा होने में अभी 4 महीने से लेकर 1 साल तक लग सकता है. उन्होंने कहा कि अगर अंजू उर्फ फातिमा का वीजा नहीं बढ़ाया गया तो उसने भारत वापस जाने का फैसला किया.


नसरुल्ला ने यह भी उम्‍मीद जताई कि अंजू 3 महीने बाद फिर से पाकिस्तान वापस आ सकेगी. उन्होंने भी कहा कि अगर उसे भारत का वीजा मिलता है तो वह अंजू को फिर से पाकिस्तान वापस ले आएंगे.