CM Bhajanlal Sharma News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma)ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal) पर कटाक्ष किया है. सीएम शर्मा ने अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा कि अरविंद केजरीवाल की बातों पर कोई विश्वास नहीं करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खुद भ्रष्टाचार में डूब गए केजरीवाल-सीएम भजनलाल शर्मा


भजनलाल शर्मा ने बयान देते हुए कहा,'' अरविंद केजरीवाल के पास अब कुछ बचा नहीं है. वह भ्रष्टाचार के मुद्दे की बात करके आए थे और खुद भ्रष्टाचार में डूब गए. अरविंद केजरीवाल की बातों पर कोई विश्वास नहीं करता है. वे अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार मिटाने के लिए आए थे लेकिन वे खुद ही अखंड भ्रष्टाचार में डूब गए हैं. तो कहने को कुछ रह नहीं गया है.''



ओडिशा में सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना


ओडिशा में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही बीजेपी के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की.


सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि गांधी परिवार ने देश को गरीबी हटाओं के नाम पर ठगा है. सीएम ने कहा कि ये (कांग्रेस) सिर्फ नारा देते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद की पार्टी है जो भ्रष्टाचार के लिए ही काम करती है. सीएम ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए कहा कि इन लोगों का गरीबी से कोई वास्ता नहीं है. सीएम शर्मा ने कहा कि गांधी परिवार ने गरीबों के नाम पर राजनीति की है.