Jaipur: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए नामांकन भरने की चर्चाओं के बीच पक्ष-विपक्ष में चर्चा का दौर शुरू हो गया है. मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ सीएम बने रहने की बात कही है. अभी तक की बैठक में यही तय हुआ है कि वही मुख्यमंत्री रहेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हालांकि अभी राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव नहीं हुआ है इसको लेकर चुनाव होने के बाद बात होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि अब ये यहां से जाने के लिए तैयार हैं. कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ सीएम पद पर बने रहने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस का पंडित नहीं हूं लेकिन इतना कह सकता हूं कि पहले यह सरकार बचाने के लिए लगे रहे. अब दोनों पद एक साथ नहीं संभाल पाएंगे. आज दिन तक कभी ऐसा हुआ भी नहीं कि जो व्यक्ति किसी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हो और वह मुख्यमंत्री भी हो. उन्होंने कहा कि फ्री बजट की बातें कपोल कल्पित है. उन्होंने जो घोषणा की कि वह एक भी धरातल पर नहीं आई.


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चा पर उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने कहा कि कल विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अगर नामांकन भरने की आवश्यकता पड़ी तो मैं आपको मैसेज कर दूंगा. सभी को दिल्ली चलना है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री के पद पर भी बने रहेंगे. राठौड़ के आरोपों पर कहा कि ऐसा कई राजनीतिक पार्टियों में हुआ है. अरविंद केजरीवाल राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री भी हैं मायावती भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री रही है और भी कई ऐसी पार्टीया है. उन्हें अपनी पार्टियों में ध्यान लगाना चाहिए.


ये भी पढ़े: अशोक गहलोत भरेंगे अध्यक्ष पद का नामांकन! लेकिन CM पद को लेकर दिया बड़ा बयान


ये भी पढ़े: देश के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन, कई दिनों से AIIMS में थे भर्ती