Astrology : वैदिक ज्योतिष में हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है. कभी कभी दो शुभ या मित्र ग्रह एक दूसरे के पास आ जाते हैं. जैसा की मेष राशि में शुक्र और बुध के मिलन से दो ग्रहों की युति बन गयी है. जो लक्ष्मी नारायण योग को जन्म दे रहा है. ये योग के बनने ने इन राशियों को अचानक धनलाभ के लिए तैयार रहना चाहिए.
 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



मेष
लक्ष्मी नारायण राजयोग आपके लग्न भाव में बनकर आपकी पर्सनालिटी में निखार लाएगा और जॉब करने वालों को इसका खूब फायदा होगा. विदेश यात्रा के भी योग बनेंगे साथ ही, वैवाहिक सुख भी मिलेगा. ये राजयगो आपकी इच्छाओं की पूर्ति के लिए बन रहा है.




धनु
लक्ष्मी नारायण राजयोग आपके 5वें भाव में बनकर अचानक धन लाभ करा देगा. इस योग के बनने से बिजनेस में मुनाफा होगा और कई फायदे की डील हाथ लगेंगी. खासतौर से संतान से जुड़ी कोई खुशी आपको मिल सकती है. आपका आत्मविश्वास भी चरम पर होगा. आय भी बढ़ेगी.



 


मिथुन
लक्ष्मी नारायम राजयोग से आपकी आय और लाभ दोनों में इजाफा होगा. आय के नए स्त्रोत भी बन सकते हैं साथ ही जीवन में कई सफलताओं की प्राप्ति आपको होगी. किसी पुराने निवेश से भी आपको फायदा होगा और बिजनेस में नई डील भी हाथ लग सकती है.


डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है