Baba Siddique Murder:  बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में एक नया मोड़ आया है। कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एनसीपी नेता की हत्या की जिम्मेदारी ली है, और फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस पोस्ट में सलमान खान और दाऊद गैंग का भी जिक्र किया गया है, जिससे मामला और भी ज्यादा पेचीदा हो गया है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


 




लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. गैंग ने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा, "सलमान खान, हमें यह युद्ध नहीं चाहिए था, लेकिन आपने हमारे भाई की जान ले ली." यह पोस्ट बिश्नोई गैंग द्वारा की गई है, जो पहले भी सलमान खान को धमकी दे चुका है . इससे पहले, गैंग ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की थी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था. इस पोस्ट में गैंग ने सलमान खान पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनके भाई की जान ले ली, लेकिन इसके पीछे की वजह स्पष्ट नहीं है. यह मामला अब पुलिस के जांच का विषय है.
 


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट 
लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने एक फेसबुक पोस्ट में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ली है, जिसमें उन्होंने सलमान खान और दाऊद गैंग पर आरोप लगाया है. पोस्ट में अनुज थापन का भी जिक्र किया गया है, जिसकी पुलिस कस्टडी में मौत हो गई थी. गैंग का दावा है कि यह अनुज थापन की मौत का बदला है. इसके अलावा, गैंग ने चेतावनी दी है कि जो भी सलमान खान से रिश्ता रखेगा, उसका हिसाब-किताब रखा जाएगा. यह पोस्ट लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से एक खुली धमकी के रूप में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की बू, हर एंगल से जांच  कर रही मुंबई पुलिस


 



राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!