Viral News: दुनिया में पति-पत्नी का रिश्ता ऐसा होता है जिसमें प्यार भी है तकरार भी और यही इस रिश्ते की खूबसूरती भी है. अक्सर पत्नियां अपने पति की सेवा और उनका ख्याल रखने में अपनी पूरी जिंदगी बिता देती हैं लेकिन एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की इच्छा कुछ इसकदर पूरी की जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कर्नाटक में एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए हार्ले डेविडसन बाइक पर उसके बेबी बंप का फोटोशूट करा डाला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इतना ही नहीं उसने बेबी बंप के साथ लग्जरी बाइक चलाने के अलावा तरह-तरह के पोज में फोटो भी खिंचवाए हैं.रक्षिता ने यह फोटोशूट अपने पति के सहयोग से किया है. जो इन दिनों गर्भवती महिला का वीडियो और फोटो वायरल हो रहा है. कर्नाटक में हार्ले डेविडसन बाइक पर सवार साढ़े सात महीने की गर्भवती  महिला है. जो इस दौरान काफी खुश नजर आ रही है. इस फोटोशूट में साफ दिख रहा है कि अपनी पत्नी को स्पेशल फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ा है. साथ ही ये फोटो बताता है कि वो उसके लिए कितनी खास है.



पति ने पूरी की पत्नी की ख्हाहिश
रक्षिता के पति मोहित चक्रवर्ती ने बताया कि 'प्रेग्नेंसी से पहले मेरी पत्नी रक्षिता ने मुझे हार्ले डेविडसन बाइक पर फोटोशूट कराने को कहा था. उसकी इच्छा के मुताबिक गर्भवती होने के बाद मैंने उसकी बातों को याद करते हुए फोटो शूट किया. मैं अपने दोस्त की बाइक लेकर आया और फोटोशूट कराया. इससे रक्षिता बहुत खुश हुई. चक्रवर्ती ने कहा कि उसकी खुशी ही मेरी खुशी है.'


ये भी पढ़ें- Video: इंगेजमेंट रिंग पहनते ही खुशी से पागल हुआ कपल, मेहमानों का सामने ही करने लगा ऐसा डांस


बेबी बंप फोटोशूट कुछ अलग तरीके से करने की चाहत रखने वाली रक्षिता ने लग्जरी बाइक के साथ फोटोशूट कराया है. बेबी बंप फोटोशूट इन दिनों चलन में है और रक्षिता ही शायद पहली ऐसी महिला हैं जिन्होंने इस महंगी बाइक की सवारी के साथ ऐसा किया है.