Video: इंगेजमेंट रिंग पहनते ही खुशी से पागल हुआ कपल, मेहमानों का सामने ही करने लगा ऐसा डांस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1400005

Video: इंगेजमेंट रिंग पहनते ही खुशी से पागल हुआ कपल, मेहमानों का सामने ही करने लगा ऐसा डांस

Viral Video: हाल ही में इंगेजमेंट में ही एक कपल की खुशी का ऐसा नजारा दिखा कि देखने वाले घर-परिवार और सारे मेहमान एकदम शॉक हो गए. शादी में तो आपने कई बार दूल्हा-दुल्हन को डांस करते देखा होगा लेकिन इंगेजमेंट में इतनी धांसू तरीके से अपनी खुशी जाहिर करते कपल को शायद ही आपने देखा हो.

Video: इंगेजमेंट रिंग पहनते ही खुशी से पागल हुआ कपल, मेहमानों का सामने ही करने लगा ऐसा डांस

Viral Video: कहते हैं कि शादी हर किसी की जिंदगी का सबसे अहम हिस्सा होती है. उससे पहले कई तरह की रस्में भी निभाई जाती हैं. इनमें इंगेजमेंट को आप कैसे भूल सकते हैं. एक तरह से देखा जाए तो इंगेजमेंट के समय से आप अपने हमसफर के लिए बुक हो जाते हैं. शादी से इंगेजमेंट के बीच का सफर बहुत खूबसूरत माना जाता है.

वहीं, हाल ही में इंगेजमेंट में ही एक कपल की खुशी का ऐसा नजारा दिखा कि देखने वाले घर-परिवार और सारे मेहमान एकदम शॉक हो गए. शादी में तो आपने कई बार दूल्हा-दुल्हन को डांस करते देखा होगा लेकिन इंगेजमेंट में इतनी धांसू तरीके से अपनी खुशी जाहिर करते कपल को शायद ही आपने देखा हो.

यह भी पढे़ं- इस वीडियो को देखकर कोई लड़का GF से मिलने रात में नहीं जाएगा, दूसरों को भी रोकेगा

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें इंगेजमेंट की रिंग पहनाते ही फ्लोर पर गजब का नजारा नजर आया. ऐसा नहीं है कि यह कपल कोई बहुत ही खास डांस करता है, लेकिन जिस बेफिक्री से दोनों फ्लोर का इस्तेमाल करते हैं, आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे.

शादी-फंक्शन में आपने किसी कपल का शायद ही इतना क्रेजी डांस देखा होगा. ऐसा नहीं है कि यह कपल बहुत अच्छा डांस करता है लेकिन इनका जोश देखकर आपको बहुत ही अच्छा लगेगा.

इंगेजमेंट में कपल ने किया शानदार डांस
लड़कियों के अच्छे डांस के बारे में तो आपने देखा होगा लेकिन इस गाने में होने वाला दूल्हा दुल्हन से ज्यादा लाइम लाइट को लूट लेता है. कपल की एनर्जी आपको हैरान कर देगी. चुरा के दिल मेरा, हुस्न है सुहाना और दिल डूबा गाने पर इनका शानदार परफॉर्मेंस आपको खूब पसंद आएगा.

यह वीडियो लोगों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि लोग इस कपल को झलक दिखला जा शो में जाने की सलाह दे रहे हैं. वहां मौजूद मेहमान भी बहुत खुशी से इनको चियर अप कर रहे होते हैं. तो वहीं, कुछ ने लिखा कि यह कपल वाकई एक-दूजे के लिए ही बना है.

यह भी पढे़ंशख्स ने गाय को मारी लात, पूंछ पकड़कर मरोड़ी, इसके बाद गौमाता ने किया धांसू पलटवार, वीडियो वायरल

 

Trending news