ज़ी न्यूज के स्टिंग ऑपरेश गेम ओवर का बड़ा असर हुआ है. बीसीसीआई के चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. BCCI के सचिव जय शाह को ये इस्तीफा भेजा गया और उसे स्वीकार भी कर लिया गया है. ZEE News के स्टिंग ऑपरेशन में उन्होंने कई विवादित बयान दिए थे. रोहिता शर्मा से लेकर विराट कोहली और सौरव गांगुली समेत कई खिलाड़ियों को लेकर बयान दिया था. तो वहीं क्रिकेटर की फिटनेस में इंजेक्शन के रोल पर भी बड़े खुलासे किए थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेतन शर्मा ने जिस तरह से सौरव गांगुली, विराट कोहली और रोहित शर्मा पर बयान दिए थे. फिटनेस में इंजेक्शन की भूमिका पर बात कही थी. उसके बाद वो चारों तरफ से घिर गए थे. ज़ी मीडिया के खूफिया कैमरे पर उन्होंने ये बात कबूल की थी कि कई खिलाड़ियों को इंजेक्शन लेकर फिटनेस का सर्टिफिकेट हासिल करते है. तो वहीं टीम के अंदर किस तरह से खिलाड़ियों का चयन होता और कैसे कुछ खिलाड़ियों को आराम के नाम पर टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाता है. उस पर भी बड़े खुलासे किए थे. 


विराट कोहली और गांगुली पर बोले


विराट कोहली और सौरव गांगुली पर चेतन शर्मा ने बयान दिया. दोनों के बीच हुए विवाद पर भी खुलासा किया. चेतन शर्मा ने कैमरे पर ये कबूल किया था कि कोहली ने गांगुली पर आरोप लगाया था कि उनको बताए बिना ही उनके पद से हटा दिया गया. चेतन शर्मा को इससे पहले भी इस पद से हटाया गया था. नवंबर 2022 में ऑस्ट्रेलिया में हुए टी-20 वर्ल्ड कप में टीम के खराब प्रदर्शन के बाद हटाया गया था. कुछ समय बाद उकनो फिर से पद पर बिठा दिया गया था. उनके कार्यकाल में भारतीय क्रिकेट टीम ने एक भी आईसीसी ट्रॉफी हासिल नहीं की है.