Jaipur: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल ने कांग्रेस के सत्याग्रह को भ्रष्टाचार का खुलेआम समर्थन करने का आरोप लगाया है. मेघवाल ने कहा कि इस प्रदर्शन के पीछे इतनी पुरानी पार्टी का चरित्र सामने आ गया है. केंद्रीय मंत्री मेघवाल ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि भ्रष्टाचार में डूबे हुए कांग्रेस नेता को जब कोई जांच एजेंसी बुलाती है तो पार्टी के देशभर के सांसद और पदाधिकारियों को दिल्ली में बुलाना और आंदोलन करना भ्रष्टाचार का खुलेआम समर्थन करना है. मेघवाल ने कहा कि इस सत्याग्रह से इतनी पुरानी पार्टी का यह चरित्र जनता के सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: कांग्रेस के सत्याग्रह को भाजपा ने बताया 'नौटंकी', कहा-स्वर्ग में गांधीजी हो रहे होंगे हैरान


मेघवाल ने कहा कि आप सबको मालूम है कि 1930 के आसपास अखबार निकलता है. लोन लिया जाता है, एक कम्पनी नई बनती है, उसमें भी भ्रष्टाचार होता है. यह मामला भी कोर्ट में चल रहा है. अखबार को लोन देने में भी भ्रष्टाचार किया जाता है. ED में सुनवाई है तो आकर बताइए कि क्या मामला है. अर्जुन मेघवाल ने पूछा कि कांग्रेस नेता यह बता दें कि कोलकाता की डिटॉक्स मर्चेंटाइल से क्या संबंध है देश की जनता यह जानना चाहती है.


मेघवाल ने कहा कि रॉबर्ट वाड्रा का एक केस मेरे संसदीय क्षेत्र बीकानेर से संबंधित है. जो आदमी बेल पर है जांच एजेंसी बुला रही है लेकिन आ नहीं रहा. अंत में मेघवाल ने कहा कि देश की जनता भ्रष्टाचारी नेताओं को माफ नहीं करेगी.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें.