कांग्रेस के सत्याग्रह को भाजपा ने बताया 'नौटंकी', कहा-स्वर्ग में गांधीजी हो रहे होंगे हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1218349

कांग्रेस के सत्याग्रह को भाजपा ने बताया 'नौटंकी', कहा-स्वर्ग में गांधीजी हो रहे होंगे हैरान

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ईडी के पूछताछ के विरोध में देशभर में कांग्रेस की ओर से किए जा रहे सत्याग्रह को राजस्थान भाजपा नेताओं ने नौटंकी करार दिया है. प्रदेश भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस नेता पाक साफ हैं तो ईडी को जवाब दें, स्वर्ग में गांधीजी भी इस तरह के पाखंडी सत्याग्रह पर हैरान हो रहे होंगे.

फाइल फोटो

Jaipur: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को ईडी के पूछताछ के विरोध में देशभर में कांग्रेस की ओर से किए जा रहे सत्याग्रह को राजस्थान भाजपा नेताओं ने नौटंकी करार दिया है. प्रदेश भाजपा नेताओं ने कहा कि कांग्रेस नेता पाक साफ हैं तो ईडी को जवाब दें, स्वर्ग में गांधीजी भी इस तरह के पाखंडी सत्याग्रह पर हैरान हो रहे होंगे.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि ईडी ने तलब किया है तो उन्हें तसल्ली से जवाब देना चाहिए. सत्याग्रह तो चोर की दाढ़ी में तिनका के समान है. सत्याग्रह किस बात का, यदि पाक साफ है तो उस संस्था का सम्मान करें, लेकिन उल्टा चोर कोतवाल को डांटे जैसी स्थिति है. मैंने कहा कि गांधी स्वर्ग में भी इस तरह के पाखंडी सत्याग्रह पर हैरान हो रहे होंगे.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी की ईडी के सामने पेशी, गूगल, ट्वीटर से लेकर रोड तक हल्लाबोल, सचिन पायलट ने पूछे सवाल

सत्ता से दूरी पर कांग्रेस नेताओं का सांस लेना दूभर
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि सारा देश कांग्रेस नेताओं और कांग्रेस की हकीकत जान चुका है। सत्ता के बाहर रहने से, उनके लिए सांस लेना दूभर हो रहा है. संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान करना सीखें.

देश की संस्थाओं को पंगु व निरंकुश कांग्रेस ने बनाया
सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस के मोदी सरकार पर ईडी, सीबीआई जैसी एजेंसियों के दुरूपयोग के आरोपों में दम नहीं है. वो जो करते आए हैं. वहीं, अपनी जुबान से बोलते हैं. देश की संस्थाओं को पंगु बनाना, उन्हें निरंकुश करना कांग्रेस पार्टी करते आई है. अब जब उन पर चोट पड़ी है तो यह याद आ रहा है. जनता अब उनके इस पाखंड को जान चुकी है, चोरी पकड़ी गई तो उनको तकलीफ होती है.

ड्रामेबाज पार्टी के ड्रामेबाज नेता
राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि 5 लाख रुपए खर्च करके 5 हजार करोड़ का गबन किया है. कांग्रेस पार्टी किस बात पर सत्याग्रह कर रही है. सत्याग्रह के नाम से गांधीजी के नाम का दुरूपयोग किया जा रहा है. झूठा सत्याग्रह कर रहे हैं. संविधान और देश के कानून के खिलाफ मार्च कर रहे हैं. क्या कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी सोनिया गांधी यह नहीं चाहते कि देश में देश का कानून चले, तो डर किस बात का, भय किस बात का है. क्यों नहीं तसल्ली से संविधान के बनाए संवैधानिक संस्थाएं हैं उनके सामने जाएं अपने बयान करें, अपनी सफाई पेश करे. सफाई देना पड़ रही है क्योंकि घोटाला किया है. झूठा सत्याग्रह करने वाले राजस्थान का भी ध्यान रखते, कभी पेट्रोल की कीमतें कम करने के लिए अपनी पेन की स्याही चलाते, मैं तो कहूंगा कि ड्रामेबाज पार्टी के ड्रामेबाज नेता हैं ये.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news