Kotputli: अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष एमएस बिट्टा आज कोटपूतली पहुंचे. जहां होटल दीवान में उनका स्वागत किया गया. आतंकवादी ताकतों को मुखरता से जवाब देने वाले एमएस बिट्टा ने प्रेस से बात करने के दौरान कहा कि 'आज कश्मीर में सरकार को और ज्यादा सुरक्षा बढ़ाने की आवश्यकता है, साथ ही उन्होंने कहा कि कश्मीरी पंडितों को अभी वहां जाने से बचना चाहिए. उन्होंने द कश्मीर फाइल्स फिल्म का भी समर्थन किया और कहा कि फिल्म में सच्चाई दिखाई गई थी. आज कश्मीरी आतंकवादी फोर्स पुलिस और पूरे समूह पर वार न करके केवल निहत्थे लोगों पर गोली बरसा रहे हैं. जो उनकी कायरता को दर्शाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें: Gold Silver Price Today: पूरे देश में आज एक साथ गिर गए सोना और चांदी के दाम, जानिए लेटेस्ट भाव


वहीं, बिट्टा ने खालिस्तानियों को उनकी भाषा में जवाब देते हुए पूछा कि खालिस्तानियों को किस तरह की आजादी चाहिए, पहले उन्होंने देश को कई टुकड़ों में बांटा, फिर बाहरी लोगों के बहकावे में आकर देश की हवा खराब कर रहे हैं. जो पाकिस्तान खुद भूखा नंगा है वो किसको दो वक्त की रोटी देगा वो खुद पहले अपने बारे में सोचे. साथ ही मीडिया से रूबरू होते हुए सिद्दू मूसेवाला की सुरक्षा से जुड़े एक सवाल पर कहा कि 'उन्हें सिद्धू मूसे वाला की हत्या पर दुख है. एक जवान हमारे बीच नहीं रहा. गैंगस्टर ने उन्हें निशाना बनाया, लेकिन कहीं भी जाना था तो खुद को भी सुरक्षा तो लेकर जानी चाहिए थी. अगर सुरक्षा और बुलेटप्रूफ गाड़ी होती तो आज उसकी हत्या नहीं होती.


बिट्टा के कोटपूतली पहुंचने से पहले पुलिस ने होटल की सघनता से जांच की और सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया था. 


Reporter: Amit Yadav


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें