Jaipur: राजस्थान के उदयपुर में हुए कन्हैयालाल हत्याकांड से जुड़े एक आरोपी रियाज मोहम्मद की फोटो बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया के साथ वायरल हो रही है. इसी वायरल फोटो को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर बड़ा निशाना साधा है. सत्ता पक्ष के लोग इसको लेकर जमकर बयानबाजी कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, इस तस्वीर को लेकर बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया ने ट्विटर पर सफाई दी है. कटारिया ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि उदयपुर कांड में शामिल एक आरोपी की मेरे साथ फोटो होने की खबरें आ रही हैं. मैंने बीजेपी के एमएलए के तौर पर भी काम किया है. बीजेपी में अल्पसंख्यक लोग भी हैं. बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चों में भी कई बार हिस्सा लिया है, जो कि गलत नहीं है. 


यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा


बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चे के कार्यक्रम में कौन मेरे साथ फोटो में खड़ा हो रहा है, यह न तो मेरे हाथ में है न तो किसी के हाथ में. उसके बाद भी अगर किसी को लगता है कि मेरे कारण यह अपराध हुआ है तो मेरे खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करवाएं. उसमें अगर कोई कानून मेरे फोटो साथ होने पर कानून में गुनाह मानते हैं तो मेरे खिलाफ कार्रवाई करें. मुझे इसमें कोई ऐतराज नहीं होगा.



बता दें कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कन्हैयालाल के हत्यारे रियाज के साथ नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की तस्वीरों को साझा किया और बीजेपी को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया. पवन खेड़ा ने कहा कि "मुंह में राष्ट्रवाद , बगल में छुरी, बीजेपी कांग्रेस पर आरोप लगाती है, लेकिन आज जो कन्हैयालाल के हत्यारे मोहम्मद रियाज को लेकर जो खुलासा हुआ है, उसके बाद भी अगर ये सवाल उठता है कि कांग्रेस सवाल क्यों उठाती है, जो माफ कीजिए, इस देश में फिर बहुत कुछ गलत हो रहा है.


पवन खेड़ा ने कहा कि किसी सामाजिक कार्यक्रम में तस्वीर होना एक अलग बात होती है. ये हो सकता है, आप पत्रकार है, आपके साथ भी बहुत से सेल्फी लोग खींचवाते हैं. लेकिन ये गंभीर है कि फेसबुक पोस्ट पर ये लिखा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रियाज अंसारी उमरा गए, यहां उन्होंने दुआएं मांगी. खेड़ा ने कहा कि ये आज की पोस्ट नहीं है. 2018, 2019, 2020 और 2021 ऐसी तमाम पोस्ट है, जिसमें रियाज अंसारी बीजेपी नेता के रुप में दिखे हैं.


यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.