CM Ashok Gehlot, Rajasthan Vision 2030: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने 2030 का विजन डॉक्यूमेंट( Rajasthan Vision 2030) जारी किया है, उसके विपरीत में आज जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भाजपा (BJP) प्रदेश कार्यालय पर मीडिया से रूबरू हुए. गजेंद्र सिंह ने प्रदेश के मुखिया अशोक गहलोत पर तंज कसते हुए कहा की जनता को गुमराह करने के लिए सीएम ने ये डॉक्यूमेंट जारी किया है.


अशोक गहलोत के 2030 विजन डॉक्यूमेंट पर शेखावत का तंज


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पिछले 5 साल से कहा थे सीएम अशोक गहलोत. गजेंद्र सिंह ने कहा कि सीएम को पिछले 5 साल में राजस्थान का कोई विजन नहीं दिखाई दिया. चुनाव आते ही अशोक गहलोत को विजन दिखाई दिया है. इस डॉक्यूमेंट से लोगो के मन में सवाल उठ रहे है
जो 3 बार मुख्यमंत्री बने उनको अंतिम 5 वें साल में जब राजस्थान में उनको कोई विजन दिखाई दिया है.



नकल तो कर रहे है सीएम उसमें भी अक्कल की जरूरत होती है. इतने साल बाद सीएम गहलोत को विजन का पता चला है. पिछले 4.5 सालो में सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी है. सीएम राजस्थान की जनता का ध्यान भटका रहे है.


राजस्थान की जनता का ध्यान भटका रहे - गजेंद्र सिंह शेखावत


मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि अशोक गहलोत राजरथान की जनता का ध्यान भटका रहे है. सीएम पर राजस्थान को आगे बढ़ाने को जिम्मेदारी थी. रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ सब क्षेत्र में राजस्थान को अव्वल बनाना चाहिए था. हर चीज में सरकार विफल रही है अपनी नाकामी छुपाने के लिए सरकार ने यह विजन जारी किया गया है. कांग्रेस सरकार के 90 प्रतिशत फेलियर को डॉक्यूमेंट के रूप में पेश किया है. यह गहलोत का व्यक्ति गत विजन है.


ये भी पढ़ें- राजस्थान चुनाव: आचार संहिता से पहले अशोक गहलोत का मास्टर स्ट्रोक, गौ प्रेम व साधु-संतों के आशीर्वाद से फूकेंगे चुनावी शंखनाद

सीएम अशोक गहलोत राजस्थान की जनता को गुमराह कर रहे है. गजेंद्र सिंह ने कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजस्थान की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे है. जो राजस्थान जीडीपी की टॉप 10 पर नहीं है उसको टॉप पर बताया जा रहा है.


झूठे डॉक्यूमेंट विजन के द्वारा सीएम ने ताश का महल खड़ा करने की कोशिश की है. 2003 और 2013 में जिस तरह सरकार ने कांग्रेस को उखाड़ा था. 2023 में जनता कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के लिए तैयार है.


बरहाल देखना यह होगा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जो 2030 विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है क्या वह कारगर साबित होता है या फिर भाजपा नेता केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सच्चे साबित होते हैं.


Reporter- Arun Vaishnav