Jaipur: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ कांग्रेस नेता अधीर रंजन द्वारा की गई टिप्पणी के खिलाफ भाजपा ने प्रदेश के सभी जिलों में धरना प्रदर्शन कर अधीर रंजन के पुतले जलाए. चौधरी की टिप्पणी को अमर्यादित और अलोकतांत्रिक बताते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व के खिलाफ नारेबाजी की. जयपुर में भी एसटी मोर्चा, महिला मोर्चा और युवा मोर्चा ने प्रदर्शन किया और अधीर रंजन का पुतला जलाया. राजधानी में हुए प्रदर्शन में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया भी शामिल हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनिया ने प्रदर्शन के कहा कि, कांग्रेस के नेता संवैधानिक संस्थाओं का अपमान करते हैं, वो संविधान को क्या समझेंगे? उन्होंने कहा कि अधीर रंजन की एक बार की गलती नहीं है, बल्कि इन लोगों का आचरण, इनका चरित्र बताता है. पूनिया ने कहा कि अधीर रंजन की भाषा उनके मानसिक विचलन के प्रतीक के साथ ही कांग्रेस का आचरण भी है. उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस पार्टी के चरित्र को उजागर करती है.


पूनिया ने कहा कि अधीर रंजन ने स्तरहीन, मर्यादाहीन टिप्पणी से राष्ट्रपति और सम्पूर्ण नारी शक्ति की गरिमा को ठेस पहुंचाई है. यह सिर्फ देश की राष्ट्रपति का ही अपमान नहीं है, संविधान और महिला शक्ति का भी अपमान किया है. पूनिया ने कहा कि इस पर तो कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को माफी मांगनी चाहिए. पूनिया ने कहा कि सिर्फ अधीर रंजन के माफी मांगने से कुछ नहीं होगा, क्योंकि वह कांग्रेस के नेता हैं, उन्होंने इतना बड़ा अपमान देश, संविधान और जनजाति समाज का किया है। पूनिया ने कहा की ऐसा लगता है कि कांग्रेस पार्टी सत्ता में कभी भी नहीं आने की आशंका से घबराई हुई है और इसी कारण कांग्रेस के नेता इस तरह के बयान देते हैं. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेताओं द्वारा इस तरीके से अमर्यादित बयान राजस्थान और हिंदुस्तान बर्दाश्त नहीं करेगा.


इस प्रदर्शन में एसटी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मीणा, जयपुर शहर जिला अध्यक्ष राघव शर्मा, जयपुर देहात उत्तर जिला अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, महिला मोर्चा प्रदेश मंत्री दीपा नाथावत और अशोक भादरा समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.


ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें