जयपुर: चौमूं विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आगामी 12 सितंबर को प्रस्तावित दौरे को लेकर विधायक रामलाल शर्मा ने हमला बोला है. रामलाल शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री का दौरा 12 सितंबर को चौमूं विधानसभा क्षेत्र के अंदर रखा गया है. स्वागत है मुख्यमंत्री जी आपका, लेकिन आपके इस दौरे के बाद चौमूंवासी चाहते हैं कि आपने चुनावी समर 2018 के अंदर जो घोषणा की थी कि जयपुर से गोविंदगढ़ तक मेट्रो चलाने का काम हम करेंगे, लेकिन अभी तक गोविंदगढ़ तक मेट्रो पहुंचने का काम शुरू भी नहीं हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपकी पार्टी के जनप्रतिनिधियों ने चौमूंवासियों को बीसलपुर योजना का पानी पिलाने की घोषणा की थी, वो घोषणा भी अभी तक पूरी नहीं हुई. आपने सीवरेज लाइन डालने का ऐलान किया था, लेकिन जो 183 करोड़ की प्रस्तावित योजना थी, उसे 202 करोड़ की गई, वो योजना भी धरातल पर नहीं उतरी. चौमूं और आमेर विधानसभा के क्षेत्र वासियों को गुमराह करने की कोशिश की.


यह भी पढ़ें: चौमूं: डबल मर्डर से कब उठेगा पर्दा?, 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली


अपनी घोषणाओं को धरातल पर उतारने की कोशिश करें- रामलाल शर्मा


आपने विधानसभा सत्रों के दौरान दोनों विधानसभा क्षेत्रों को ईसरदा बांध से जोड़ने की भी घोषणा की थी, लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा उस योजना को भी डंप कर दिया गया. कुछ दिनों पूर्व अधिकारियों से चर्चा के दौरान बताया गया कि ईसरदा बांध का पानी चौमूं और आमेर में पहुंचने की योजना को निरस्त कर दिया गया है. इस तरीके से आप लोक लुभावनी घोषणा नहीं करें और धरातल पर उनके क्रियान्वित ही नहीं हो. मेरा आपसे आग्रह है 12 सितंबर को जिन मुद्दों को मैंने उठाया है उन पर अपना वक्तव्य जरूर दें.


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें