Chomu: उदयपुर में हुई कन्हयालाल की हत्या के मामले को लेकर हर जगह निंदा हो रही है, लेकिन सियासी बयान बाजी रुकने का नाम नहीं ले रही है. चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने पलटवार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रामलाल शर्मा ने कहा चिकित्सा मंत्री ने बयान दिया कि राहुल गांधी पहले ही कह चुके हैं कि पूरे देश में केरोसिन छिड़क चुका है. इस तरह के बयान देकर सरकार अपनी कमियों को छुपाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा सरकार के नुमाइंदे और पुलिस अगर पहले सक्रियता दिखा देती तो इस तरह के अपराध को होने से रोका जा सकता था लेकिन सरकार वोट बैंक की राजनीति करती है.


यह भी पढ़ें-सड़क पर 691 अतिक्रमण, पालना के लिए हाईकोर्ट ने दिया समय


वोट बैंक को राजनीति करने के परिणाम भी ऐसे ही आते हैं. सरकार को वोट बैंक की राजनीति छोड़नी चाहिए. मुखिया जी से लेकर कांग्रेस के नेता मंत्री एक जैसी भाषा बोल रहे हैं. उन्होंने कहा हत्यारों ने इस घटना को अंजाम देकर सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला करने की बात कही. रामलाल शर्मा ने कहा कि यह राष्ट्रद्रोह से कम मामला नहीं है. इन आरोपियों की सहायता करने वाले लोगों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करने की जरूरत है. तभी इस तरह के अपराध को रोका जा सकता है.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें