Rajasthan Politics: कांग्रेस ने भी लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जा रहे हैं. हवामहल विधानसभा के कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस नेताओं ने बूथ स्तर पर संगठन की मजबूती कर चुनाव जीतने का मंत्र दिया.  जयपुर शहर जिला कांग्रेस कमेटी को ओर से हवामहल विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तर का राजनैतिक कांग्रेस कार्यकर्ता आयोजित सम्मेलन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला प्रभारी व विधायक रोहित बोहरा  व आर आर तिवाड़ी ने गांव को संबोधित किया.  प्रभारी रोहित बोहरा ने कहा कि कार्यकर्ताओं को बूथ स्तर पर मजबूत करने की जरूरत है और आने वाले लोकसभा चुनाव में जयपुर शहर की सभी विधानसभा सीटों पर बूथ मजबूत करते हुए विजय श्री हासिल करें इसी लक्ष्य के साथ में आपके बीच में आया हूं.


शहर अध्यक्ष आर आर तिवाड़ी ने कहा कि हम विधानसभा चुनाव हारे हैं लेकिन हम बूथ कमेटियों को मजबूत करते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव में विजय श्री हासिल करें और हम सब मिलकर पार्टी की विचारधारा व पिछली कांग्रेस सरकार की अपनी योजनाओं को जनता को बताने का काम करें कि किस तरह भाजपा सरकार लोगों को बरगलाने का काम कर रही है.


संगठन महासचिव सीताराम शर्मा नेहरू ने बताया कि कल सुबह 11बजे विद्याधर नगर विधानसभा में कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगाय साथ ही सांगानेर विधानसभा में बूथ स्तरीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्मेलन 4 बजे किया जाएगा.