Bihar Politics: 'कुछ अच्छे निर्णय लिए जाएंगे...', JDU कार्यकारिणी बैठक में जाने से पहले बोले मंत्री मदन सहनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2311839

Bihar Politics: 'कुछ अच्छे निर्णय लिए जाएंगे...', JDU कार्यकारिणी बैठक में जाने से पहले बोले मंत्री मदन सहनी

Bihar News: जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी भी दिल्ली पहुंच चुके है. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों को बैठक के बारे में जानकारी देते हुए मदन सहनी ने कहा कि कुछ अच्छे निर्णय लिए जाएंगे.

मंत्री मदन सहनी

Bihar Politics: बिहार में बीजेपी ने 2025 में भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में उतरने का फैसला लिया है, जबकि BJP के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने बीजेपी की अगुवाई में उतरने की वकालत की है. उन्होंने दावा किया है कि इससे बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी और एनडीए की सरकार बनेगी. उनके इस बयान पर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. अश्विनी चौबे के बयान के बीच ही  29 जून को दिल्ली में जेडीयू में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने जा रही है. बैठक में शामिल होने के लिए जदयू नेताओं के पटना से दिल्ली जाने का सिलसिला शुरू हो गया है. इसी कड़ी में जेडीयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री मदन सहनी भी दिल्ली पहुंच चुके है. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों को बैठक के बारे में जानकारी देते हुए मदन सहनी ने कहा कि कुछ अच्छे निर्णय लिए जाएंगे.

बता दें कि जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की इस मीटिंग में पार्टी के सभी विधायक, सांसद और प्रमुखों को आमंत्रित किया गया है. कहा जा रहा है कि इस बैठक में जेडीयू अपनी आगे की रूपरेखा तय करेगी. साथ ही कई सियासी मुद्दों पर विस्तार से चर्चा होगी. इस बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार करेंगे. कहा जा रहा है कि आगामी दिनों में जेडीयू में कई बड़े उलटफेर हो सकते हैं. बैठक में जाते समय मंत्री मदन सहनी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद यह बैठक आहूत की गई है तो निश्चित तौर पर संगठन के लिहाज से यह बड़ा बैठक है और कुछ अच्छे निर्णय लिए जाएंगे. हालांकि, उन्होंने आगे कहा कि समय-समय पर ऐसी बैठक होती ही रहती है.

ये भी पढ़ें- मीटिंग छोड़कर अचानक सीएम हाउस पहुंचे सम्राट चौधरी, अश्विनी चौबे के बयान के बाद एक्शन

वहीं डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने गुरुवार (27 जून) को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास पर जाकर मुलाकात की. इस मुलाकात को अश्विनी चौबे के बयान से जोड़कर देखा गया. नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद सम्राट चौधरी ने कहा कि वो हमारे मुख्यमंत्री है. हम लोगों के बीच वार्ता होते रहती है.हम उनसे बात करने गए थे. सीएम के पास जाने में कोई रुकावट है क्या? बीजेपी अपार बहुमत से बिहार में चुनाव जीती है और देश में सरकार बनाई है. अब जनता का काम करना है. लगभग 12 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देनी है और 11 लाख लोगों को सीधा रोजगार देने का काम करना है. नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री के नेतृत्व में राज्य में कई एयरपोर्ट के निर्माण होंगे होंगे. कई एक्सप्रेसवे पर हम काम शुरू करने वाले हैं. इन सब चीजों पर चर्चा हम लोग कर रहे हैं.

Trending news