Sukhdev SIngh Gogamedi Murder Case: नगर निगम ग्रेटर की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए आज गोगामेडी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रोहित सिंह राठौर के घर पर बुलडोजर चलाया. नगर निगम ग्रेटर की विजिलेंस विंग ने इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया. मुख्य आरोपी रोहित सिंह के घर के आगे रास्ता रोककर किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चला कर पूरी तरह अतिक्रमण को ध्वस्त किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नगर निगम ग्रेटर में अवैधतिक्रमण की सूचना मिली थी जिसकी जांच पड़ताल करने के बाद पता चला कि खातीपुरा के सुंदर नगर में मकान नंबर 11  के आगे सरकारी भूमि व आम रास्ते पर अतिक्रमण कर पक्की की दीवार बनाई हुई है. जांच में पता चला कि मकान मालिक गोगामेडी हत्याकांड का मुख्य आरोपीरा रोहित सिंह राठौड़ है. इसके बाद नगर निगम विजिलेंस सिंह ने कार्रवाई करते हुए आरोपी द्वारा किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर चला कर रास्ते को अतिक्रमण मुक्त करवाया. अब विजिलेंस विंग रोहित राठौर के मकान के निर्माण व भूमि संबंधी जानकारी भी छूटने में लगी हुई है.


अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस क्राइम एंड एजीटीएफ  दिनेश एमएन ने बताया कि शूटर की पहचान रोहित सिंह राठौड़ निवासी गांव जूसरी थाना मकराना हाल जसवंत नगर जयपुर एवं नितिन फौजी निवासी थाना सदर महेंद्रगढ़ हरियाणा के रूप में की गई। इन दोनों बदमाशों को गठित एसआईटी द्वारा दिल्ली पुलिस के सहयोग से 10 दिसंबर को चंडीगढ़ से दस्तयाब किया गया। शूटर रोहित सिंह राठौड़ द्वारा खातीपुरा इलाके में अवैध कब्जा की सूचना मिलने पर इस बारे में संबंधित नगर निगम को अवगत कराया गया


यह भी पढे़ं- 


लड़की ने मेट्रो में शाहरुख के गाने पर कूद-कूद कर किया डांस, लोग बोले- पुलिस बुलाओ यार


बाप-बेटी की जोड़ी ने 'गुलाबी शरारा' पर किया धांसू डांस, लोग बोले- अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस