बाप-बेटी की जोड़ी ने 'गुलाबी शरारा' पर किया धांसू डांस, लोग बोले- अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2023366

बाप-बेटी की जोड़ी ने 'गुलाबी शरारा' पर किया धांसू डांस, लोग बोले- अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस

Father energetic dance with Daughter: उत्तराखंडी गाने गुलाबी शरारा पर एक बाप और बेटी ने ऐसा दमदार परफॉर्मेंस दिया है कि देखने वाले इंप्रेस होकर रह गए हैं. इतना ही नहीं, कई लोग तो बाप-बेटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर चंदू अपनी बेटी योद्धा कंद्राथी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

बाप-बेटी की जोड़ी ने 'गुलाबी शरारा' पर किया धांसू डांस, लोग बोले- अब तक का बेस्ट परफॉर्मेंस

Father energetic dance with Daughter: आजकल जैसे ही आप अपने मोबाइल फोन के सोशल मीडिया को खोलते हैं, वैसे ही आपको सबसे ट्रेंडिंग गाने गुलाबी शरारा पर कोई ना कोई रील देखने को मिल ही जाती है. आजकल जिसे देखो, वही गुलाबी शरारा गाने पर रील बना करके वायरल हो जाना चाहता है. इस गाने पर लाखों लोग अब तक वीडियो बना चुके हैं लेकिन आज हम आपको जो डांस दिखाने जा रहे हैं, वह इस गाने का अब तक का सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस कहा जा रहा है. 

उत्तराखंडी गाने गुलाबी शरारा पर एक बाप और बेटी ने ऐसा दमदार परफॉर्मेंस दिया है कि देखने वाले इंप्रेस होकर रह गए हैं. इतना ही नहीं, कई लोग तो बाप-बेटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर चंदू अपनी बेटी योद्धा कंद्राथी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढे़ं- क्या सच में सीमा हैदर के साथ होती है मारपीट? हाथ पर दिख रहे जले हुए निशान, लोग बोले- सबूत है

बताया जा रहा है कि यह डांस उन्होंने अपने घर में किया है और वहीं कंद्राथी की मां बैकग्राउंड में बैठी हुई हैं और यह परफॉर्मेंस देख रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कंद्राथी की मां जो रिएक्शन देती हैं, वह लोगों को खूब पसंद आ रहा है. उत्तराखंडी गाने पर बनाई गई इस रील को शेयर किए हुए ज्यादा समय नहीं हुआ है लेकिन इसे 5 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, वहीं मिलियंस में इसके व्यूज आ चुके हैं. 

 
 
 
 

A post shared by Yodha Kandrathi (@yodhakandrathi)

खास बात तो यह है कि इस वीडियो को लोग और ज्यादा पसंद कर रहे हैं और लगातार शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- पिताजी ने सारा शो चुरा लिया. इस ट्रेंड पर अब तक का सबसे बेहतर डांस. अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा कि अब तक की सबसे बेहतरीन जोड़ी. बता दे कि बाप बेटी की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तानियों को कांच की तरह चुभ रहा सीमा हैदर का यह Video, हिंदुस्तानी बोले- वाह भाभी वाह

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

Trending news