Government Job 2022: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिये ये बेहतर मौका हो सकता है. जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्टग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, JIPMER ने अधिसूचना जारी की है. साथ ही ग्रुप बी एवं ग्रुप सी पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाए हैं. खास बात यह है कि पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 21 जुलाई से शुरू कर दी गई. उम्मीदवार 11 अगस्त तक आवेदन जमा कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिये उम्मीदवारआधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर विजिट कर सकते हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्रुप बी और ग्रुप सी पदों पर भर्ती प्रक्रिया से कुल 139 पद भरे जाएंगे. जिनमें नर्सिंग ऑफिसर, एक्स-रे टेक्नीशियन, एक्स-रे टेक्नीशियन रेडियोडायग्नोसिस और रेस्पिरेट्री लेबोरेटरी टेक्नीशियन के पद शामिल हैं.  पदों के लिए 30 वर्ष तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. हालांकि नर्सिंग ऑफिसर पदों के लिए यह अधिकतम 35 वर्ष है. पदों पर उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा, जो कि 4 सितंबर 2022 को आयोजित की जाएगी.


जानें क्या होगी सैलरी
नर्सिंग ऑफिसर – लेवल 7 के तहत ₹40900 का पे स्केल
एक्सरे टेक्निशियन – लेवल 6 के तहत ₹35400 का पे स्के
लएक्सरे टेक्निशियन रेडियो डायग्नोसिस – लेवल 6 के तहत ₹35400 का पे स्केल
रेस्पिरेट्री लैबोरेट्री टेक्निशियन – लेवल 5 के तहत ₹29200 का पे स्केल


ये है शैक्षिक योग्यता
इन पदों के लिए संबंधित विषय में बीएससी डिग्री धारक उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं. विस्तृत शैक्षिक योग्यता के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन चेक करें.


ये भी पढ़ें- Rajasthan VDO Main Exam Result 2022: वीडीओ मुख्य परीक्षा का परिणाम जारी, 5396 पदों पर हुई थी भर्ती


ये भी पढ़ें- NABARD Recruitment 2022: यहां असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर है शानदार वैकेंसी, बिना देरी के NABARD में करें आवेदन


ये भी पढ़ें- 7 सरकारी डिपार्टमेंट्स में निकली वैकेंसी, राजस्थान के अभ्यर्थी हो जाए तैयार


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें