Elvish Yadav Rave Party Case: रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है.नोएडा पुलिस ने जयपुर FSL को सैंपल भेजे थे. FSL जांच में बड़ा खुलासा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

FSL रिपोर्ट में कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर पाया गया है. फेमस यूट्यूब एल्विश यादव समेत सपेरों के खिलाफ सेक्टर 49 थाने में मुकदमा दर्ज हुआ था. एनजीओ पीएफए द्वारा FIR  दर्ज कराई थी, सपेरों को जेल भेजा  था. साथ ही सपेरों के कब्जे से बरामद हुआ सांपों के जहर को जांच के लिए FSL लैब भेजा गया था.


क्या होती है रेव पार्टी


ज्यादातर अमीर लोगों में रेव पार्टी का चलन है. इन पार्टियों का आयोजन सीक्रेट (गुप्त) तरीके से किया जाता है. रेगुलर शामिल होने वाले लोगों का एक सर्कल रेव पार्टी में शामिल होता है. इसी वजह से इन लोगों को इन पार्टियों में शामिल होने की परमिशन होती है. 


आयोजक नहीं चाहते कि रेव पार्टी के बारे में किसी अन्य को भी जानकारी हो. रेव पार्टियों की प्लानिंग और आयोजन करने के लिए  आयोजक कोड भाषा का इस्तेमाल करते हैं. साथ ही इस पार्टी में बुलाने के लिए भी कोड भाषा का ही इस्तेमाल होता है. रेव पार्टियों में गैरकानूनी नशा किया जाता है, इसी वजह से ऐसे इलाकों का चयन किया जाता है जिसकी भनक पुलिस को ना लगे.


रेव पार्टी में जमकर नाच-गाना होता है. साथ ही जमकर नशा रेव पार्टी में किया जाता है. साथ ही इन पार्टियों में  ड्रग्स का लेन-देन भी होता है. पार्टी कर रहे लोग ड्रग्स लेकर  तेज आवाज में बजने वाले संगीत की धुन पर नाचते हैं. रिपोर्ट्स की माने तो अलग-अलग तरह के ड्रग्स के अलावा इन पार्टियों में कभी-कभी सेक्स भी शामिल होता है.