Chaksu: जयपुर के चाकसू में पीने के पानी की समस्या को लेकर वार्ड नं. 23 ढाणी की महिलाओं का गुस्सा फूट पड़ा. आक्रोशित महिलाओं ने पानी की समस्या को लेकर NH-12 टोंक रोड पर कांटे डालकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. जिससे रोड पर कुछ देर के लिए वाहनों की लाइन लगी रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

NH-12 टोंक रोड पर डाले कांटे 
मामला जयपुर के चाकसू का है, जहां पीने के पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने NH-12 टोंक रोड पर कांटे डालकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया. सूचना मिलते ही चाकसू पुलिस मौके पर पहुंची और महिलाओं से समझाइश की.
साथ ही जलदाय विभाग के अधिकारियों से फोन पर बात कर समस्या के जल्दी से जल्दी समाधान का आश्वासन देकर प्रदर्शन हटाकर जाम खोला.


यह भी पढ़ें: सड़क निर्माण को लेकर लापरवाही, भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ी 4 करोड़ 32 लाख की सड़क


अधिकारी झाड़ रहे पल्ला
जानकारी के अनुसार नगर पालिका चाकसू की वार्ड नंबर 23 में नई तोड़ की ढाणी समेत पांच ढाणियों नल कनेक्शन नहीं है. इन ढाणियों में पीने के पानी का एकमात्र साधन हेडपंप ही है, जो भी करीब एक माह से खराब पड़ा है. 
महिलाओं का आरोप है कि नल कनेक्शनों के लिए कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को कई बार बताया गया है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. वहीं हैंडपंप भी ठीक नहीं किया जा रहा है. सामान नहीं होने की बात कहकर अधिकारी पल्ला झाड़ लेते हैं.
Reporter: Amit Yadav


जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


अन्य खबरें: कांग्रेस के लिए 2023 में रुकावट बन सकते हैं राजस्थान के ये 12 जिले, सियासी फेरबदल के कयास बरकरार


राजस्थान के सिरोही में दर्दनाक सड़क हादसा, 4 श्रद्धालुओं की मौत, 20 से अधिक घायल, PM ने जताया शोक