जयपुर: मुख्य सचिव उषा शर्मा ने शनिवार को पिंक सिटी में चल रहे सरकार के महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स का विजिट किया. मुख्य सचिव उषा शर्मा के साथ जेडीसी रवि जैन सहित जेडीए के अन्य अधिकारी मौजूद रहे. सबसे पहले मुख्य सचिव उषा शर्मा ने सेंट्रल पार्क स्थित गांधी म्यूजियम और उसके बाद आईपीडी टावर का विजिट किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद मुख्य सचिव ने राजभवन स्थित संविधान पार्क और सोडाला एलिवेटेड रोड का भी निरीक्षण किया. जहां उन्होंने आगामी 14 अगस्त तक अधिकारियों को काम पूरा करने के निर्देश दिए. इसके साथ ही राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर, जवाहर सर्किल, बी2 बायपास और द्रव्यवती नदी में चल रहे जेडीए प्रोजेक्ट का भी अवलोकन किया. साथ ही अधिकारियों को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द इन प्रोजेक्ट को पूरा करने पर फोकस किया जाए ताकि शहर के लोगों को राहत मिले.


यह भी पढ़ें:संत विजयदास बाबा के निधन पर सियासत गरमाई, शेखावत ने की CBI जांच की मांग, राजे ने गहलोत सरकार को बताया जिम्मेदार


इस दौरान जेडीसी रवि जैन ने कहा कि हमारी ओर से भी लगातार जेडीए के प्रोजेक्ट्स की मॉनिटरिंग की जा रही है. हम कोशिश करेंगे कि जल्द से जल्द इन प्रोजेक्ट को पूरा किया जाए.