Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं उपखंड में 18 चिकित्सकों का तबादला होने के बाद ग्रामीणों का विरोध बढ़ने लगा है. ग्रामीण चिकित्सकों के तबादलों को निरस्त करवाने की मांग करने लगे हैं. कालाडेरा के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के 2 महिला चिकित्सकों का तबादला होने के विरोध में लगातार दूसरे दिन भी ग्रामीणों का विरोध प्रदर्शन और धरना जारी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगातार बढ़ रहे आक्रोश के चलते सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्रित होकर अस्पताल परिसर के बाहर सुबह से ही धरने पर बैठे हैं और डॉक्टरों का तबादला निरस्त करवाने की मांग पर अड़े हैं. ग्रामीणों ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अनिश्चितकालीन धरने की चेतावनी दी है. ग्रामीणों ने कहा कि जब तक दोनों महिला चिकित्सकों का तबादला निरस्त नहीं होगा तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा और इस धरने प्रदर्शन को आंदोलन का रूप बनाया जाएगा.


सरकार से हमारी यही मांग है कि दोनों महिला चिकित्सकों का तबादला तुरंत प्रभाव से निरस्त किया जाए और वहीं दूसरी तरफ अस्पताल में कार्यरत प्रभारी डॉ सरदारमल यादव को हटाने की ग्रामीण मांग कर रहे हैं. चौमूं विधायक रामलाल शर्मा ने भी राजनीतिक द्वेषता के चलते तबादला करने का आरोप लगाया है. इधर इस पूरे मामले को लेकर रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव कुलदीप रांका से मुलाकात की है. रांका ने विधायक को कार्रवाई का आश्वासन दिया है.


ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें