जयपुरः राजस्थान के मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत का दो दिवसीय गुजरात दौरा बुधवार से शुरू हो चुका है. वड़ौदरा में सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि अब मैं गुजरात आ गया हूं, अब हमारा अभियान चल रहा है. पिछली बार भी जोरदार टक्कर हुई थी. इस बार भी हम कोई कमी नहीं छोड़ेंगे. गुजरात मॉडल की बात करने वाले पीएम बन गए. जनता के सामने क्या आया है. गुजरात मॉडल खोखला था? इसे सिर्फ माहौल बनाकर अच्छा दिखा गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात में लोग परेशान 


सीएम गहलोत ने कहा कि गुजरात में लोग परेशान हैं, खाली प्रबंधन हो रहा है. मेरी मिटिंग के सिलसिले में मुझे मंगलवार को उड़ान भरने की अनुमति नहीं दी गई. मैं 4 घंटे तक एयरपोर्ट पर बैठा रहा. सूरत में आईएनएस लैंडिंग मशीन को यह कहकर अनुमति नहीं दी गई कि यह खराब है. जांच होगी तो असली वजह सामने आएगी. गुजरात में कोई भी लड़ने आ सकता है, गुजरात में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच होगा. गुजरात में कांग्रेस मजबूत होगी. मैं यहां जीत की रणनीति बनाने के लिए हूं. 


सूरत नहीं पहुंच सके


सीएम गहलोत इस दौरान वह राज्य विधानसभा चुनावों के लिए कांग्रेस की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. पार्टी के एक पदाधिकारी ने बताया कि गहलोत का गुजरात दौरा मंगलवार से शुरू होना था, लेकिन मौसम खराब होने के कारण वह सूरत शहर नहीं पहुंच सके. सीएम गहलोत अब तीन दिन के बजाय दो दिन राज्य में रहेंगे.


18 को करेंगे सम्मेलन


कांग्रेस की गुजरात इकाई के प्रवक्ता मनीष दोशी ने बताया कि गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ पर्यवेक्षक गहलोत अब तीन दिन के बजाय दो दिन राज्य में रहेंगे और बुधवार को वड़ौदरा पहुंचेंगे. गहलोत शाम को अहमदाबाद पहुंचेंगे और 18 अगस्त को वापस जाने से पहले वह एक संवाददाता सम्मेलन करेंगे. उन्होंने कहा कि दक्षिण एवं सौराष्ट्र जोन की बैठकों की योजना जल्द ही बनाई जाएगी.


अन्य खबरें  Aaj Ka Rashifal: बुधवार के दिन कुंभ की जिंदगी में मची रहेगी उथल-पुथल, मेष राशि होगी दुर्घटना का शिकार 


इटावा में पार्वती, चंबल और कालीसिंध का 'रौद्र रूप', एमपी-राजस्थान का संपर्क कटा, बाढ़ का खतरा