SI Recruitment Exam 2021: एसआई भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले राजस्थान सरकार एक्टिव मोड पर है, नई सरकार एसआई भर्ती परीक्षा पेपर लीक केस को लेकर अलर्ट मोड पर है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 राजस्थना में एसआई भर्ती परीक्षा 2021 पर बड़ा अपडेट है, एसआई भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले की एसओजी ने जांच की तो कई अहम सुराग हाथ लगे. सूत्रों कि मानें तो अब एसआई भर्ती परीक्षा हो सकती है रद्द.


राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा रद्द करने सवाल पर बड़ा बयान दिया है. सीएम ने ये बयान ऐसे समय पर दिया है, जब राजस्थान में लोकसभा चुनाव अपने सबाब में हैं.


पिछली सरकार ने पूरे मामले में सिर्फ लीपापोती की


सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि युवा हित में फैसला लेंगे.अभी जांच में बड़े नाम आना बाकी हैं. मुख्यमंत्री बोले -पिछली सरकार ने पूरे मामले में सिर्फ लीपापोती की है.अब असली जांच शुरू हुई है.जांच के दायरे में जो भी आएगा,कार्रवाई होगी.जांच पूरी होने दो,कोई बच जाए तो बताना. साथ ही सीएम ने कहा कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत पर तंज कसा है.गहलोत को युवाओं के भविष्य का सौदागर कहा है.


 कब अपनी गलनी मानकर माफी मांगेंगे?


कहा-हमने एसओजी को फ्री हैंड दिया.पिछली सरकार में सिर्फ दिखावे के लिए जांच हुई.कार्रवाई करने से एजेंसियों को किसने और क्यों रोका?जांच में फ्री-हैंड का नतीजा प्रदेश देख रहा है.सीएम बोले-लेकिन गहलोत इस पर कब बोलेंगे? कब अपनी गलनी मानकर माफी मांगेंगे?


ये भी पढ़ें- Rajasthan SI Bharti: राजस्थान में एसआई भर्ती परीक्षा हो सकती है रद्द ,जांच एजेंसी ने भी माना पेपर आउट!पढ़ें अपडेट..