Jaipur: राजस्थान की सियासत में इन दिनों जालौर में शिक्षक की पिटाई से दलित बच्चे की मौत का मामला गर्माया हुआ है. इस मामले में भाजपा ने सूबे की अशोक गहलोत सरकार को चौतरफा घेर लिया है.  जिसके बाद मुख्यमन्त्री अशोक गहलोत ने इस मुद्दे पर बीजेपी के नेताओं को पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी खुद दलितों के खिलाफ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गहलोत ने जालौर में बीजेपी के विधायक पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी पार्टी के विधायक ने दलित समाज से आने वाले संत के रास्ते में बाधाएं खड़ी की. जिससे उन्हें आत्महत्या करने पर मजबूर होना पड़ा. मुख्यमन्त्री ने कहा कि इसके बावजूद इस मुद्दे पर कांग्रेस पार्टी और पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने कोई राजनीति नहीं की. गहलोत ने बच्चे की मौत के मामले में कहा कि पुलिस ने आरोपी शिक्षक को तुरंत गिरफ्तार कर लिया.


मुख्यमन्त्री ने कहा कि शिक्षक स्कूल का मालिक भी है? जिसे अरेस्ट किया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को जो भी मुआवजा मिलना चाहिए वह भी दे दिया गया है. मुख्यमन्त्री ने कहा कि ऐसे मामलों में कोई क्या कर सकता है? उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों में राजनीति नहीं होनी चाहिए. मुख्यमन्त्री ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि महंगाई-बेरोजगारी की विस्फोटक स्थिति देश में है? और ऐसे हालात को नहीं संभाला गया तो इनको भुगतना पड़ेगा.


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज सोमवार को सिंह, दोस्तों के साथ बिताएंगे दिन, तुला को अपने ही नुकसान पहुंचाएंगे


ये भी पढ़ें : इस इंडियन क्रिकेटर की पत्नी ने पीएम मोदी से की अपील- कहा इंडिया का नाम चेंज कर दो