Rajasthan/ PET/ REET mains Result 2023: युवा बेरोजगारों ने सौंपा कर्मचा​री चयन बोर्ड पर देश का सबसे लंबा ज्ञापन जिसकी लम्बाई 1,111 फीट रही.बेरोजगार एकीकृत महासंघ के अध्यक्ष के नेतृत्व में सौंपा गया ज्ञापन पीटीआई भर्ती,अध्यापक भर्ती का परिणाम जल्द जारी करने को लेकर ज्ञापन सौंपा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेरोजगार संघ उपेन यादव ने कहा युवा का उल्टा वायु होता है जब वायु चलती है तो पता नहीं चलता पिछले 7 महीने से पीटीआई भर्ती का परिणाम जारी नही किया गया है उपेन ने कहा हमे परिणाम चाहिए पीटीआई भर्ती का भी अध्यापक भर्ती का भी.


जल्द परिणाम जारी कर जुलाई अगस्त सबकी जाइनिंग होनी चाहिए प्रदेश का हर युवा यही चाहता है.1 लाख भर्तियों का वर्गीकरण जारी नहीं किया गया.1 लाख भर्तियां जिसमें अध्यापक के पद 48हजार पर है पीटीआई के 5546 पद है पहले इन भर्तियों का वर्गीकरण जारी किया जाए.



हालांकि राजस्थान में करीब रीट मेंस का एग्जाम दे चुके 20 लाख कैंडिडेट्स को रिजल्ट का इंतजार है. जानकारों की मानें तो रीट मेंस का रिजल्ट मई या जून के पहले सप्ताह तक आनें की संभावना है. वहीं पीईटी का रिजल्ट न आने से कैंडिडेट्स में गुस्सा है. 


ये भी पढ़ें- PM Modi Rajasthan Visit: नाथद्वार पहुंचे पीएम मोदी, आखिर क्या है यहां से कनेक्शन,आदिवासी वोटर्स पर रहेगी नजर