Raina Restaurant: इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने खुद का Restaurant खोल लिया है. 'Raina' रेस्टोरेंट को लेकर उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि लोगों को यहां पर उनकी पाक कला देखने को मिलेगी. Raina Restaurant को लेकर उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी (Priyanka Chowdhary) ने भी एक पोस्ट शेयर की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Suresh Raina Restaurant: इंडिया क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी रहे सुरेश रैना (Suresh Raina) ने अब खुद का रेस्टोरेंट (Restaurant) खोल लिया हैं. उन्होंने पहला "रैना" रेस्टोरेंट (Restaurant) शुरू किया है. रैना ने सोशल मीडिया पर अपने नए Restaurant की कई तस्वीरें साझा की और इंस्टाग्राम पर एक नोट भी शेयर किया है.



 रैना ने रेस्टोरेंट को लेकर शेयर की ये बात


उन्होंने लिखा "पहले जैसा खाने का आंतर्राष्ट्रीय धमाके के लिए तैयार हो जाइए! मैं बहुत उत्साहित हूं. रैना इंडियन रेस्टोरेंट को अम्स्टरडम में लाने के लिए, जहां मेरे खाने और पकाने का जुनून मुख्य भूमिका निभाता है. वर्षों से आपने मेरी खाने की मोहब्बत देखी है और मेरे पाक-विधा साहसिक यात्राओं का साक्षी बना है, और अब भारत के विभिन्न हिस्सों से सबसे प्रामाणिक और वास्तविक स्वादों को सीधे यूरोप के दिल में लाएं. खने से सम्बन्धी विवरण साझा करते हुए रैना ने कहा कि रेस्टोरेंट (Restaurant) उत्तर भारत के मसालों और दक्षिण भारतीय करी के साथ भारतीय मिठाइयों पर विशेषज्ञता रखेगा.


रैना के रेस्टोरेंट में मिलेगा उत्तर भारत के मसालों का स्वाद


"अपने स्वाद को एक असाधारण यात्रा के लिए तैयार करें, जहां प्रत्येक व्यंजन एक कहानी कहता है और प्रत्येक बाइट भारतीय विरासत का उत्सव है. उत्तर भारत के समृद्ध मसालों से लेकर दक्षिण भारत की सुगंधित करी तक, रैना इंडियन रेस्टोरेंट (Restaurant) मेरे प्यारे देश की विविध और जीवंत खाद्य सृजन की श्रृंखला का नमूना है. रैना को अलग बनाने वाली चीज़ खाना ही नहीं है, बल्कि उत्कृष्टता, रचनात्मकता, और प्रत्येक व्यंजन में उच्चतम खुशी के लिए अटल समर्पण के अलावा कुछ नहीं.


रैना ने कहा कि वह अपनी पकवान की यात्रा से और अधिक अपडेट और मुँह में पानी लाने वाले नए व्यंजनों को साझा करते रहेंगे. रैना की पत्नी प्रियंका चौधरी (Priyanka Chowdhary) ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पति और उनके रेस्टोरेंट (Restaurant) की तस्वीरें साझा की. 36 साल के रैना को "अत्याधुनिक शेफ" कहकर कहा कि पूर्व क्रिकेटर ने उन्हें वर्षों से "अद्भुत भोजन" का आनंद दिया है. "... अब, दुनिया को उनकी पकवान प्रतिभा का अनुभव करने का समय है," 


यह भी पढ़ें...


महाभारत के डायलॉग्स पर भी हुआ था बवाल, Adipurush विवाद के बीच बोले गजेंद्र चौहान- भारत सरकार...