Dulha-Dulhan Viral Video: शादियों को सजीन आते ही दूल्हा-दुल्हन (Dulha-Dulhan Video) के वीडियो वायरल होने लगते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस तरह छा जाते हैं कि इंस्टाग्राम, फेसबुक कुछ भी ओपन करते ही यहीं वीडियो दिखाई देते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसी के चलते दूल्हा-दुल्हन का एक नया वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में शादी पूरे रीति-रिवाज से पूरी हो चुकी है. वहीं, विवाह के बाद की रस्मों के लिए दूल्हा-दुल्हन और सभी मेहमान जुटे हुए हैं और सभी दूल्हे से छंद सुनाने के लिए कहते हैं, लेकिन वहीं, दूल्हा अपनी साली से सबके सामने 5 पप्पी मांग लेता है. 


वीडियो में देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन के साथ सभी परिजन मिलकर रस्में निभा रहे होते हैं. इन्हीं सभी रस्मों के चलते जब दूल्हे की छंद सुनाने की बारी आती हैं, तो कहता है 'छंद पकाइया-छंद पकाइया, छंद के ऊपर ताली, अगला छंद तब सुनाऊं जब 5 पप्पी देगी साली.' ये सुनते ही सभी लोग शोर मचाने लगते हैं. 



वहीं, अपने दूल्हे राजा की ये डिमांड सुनते ही दुल्हन शरमा जाती है और उसे देखने लग जाती है. शादी के यह वीडियो jayan_shu2021 के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है. अब तक इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और ढेरों कमेंट आ रहे हैं. ये वीडियो 27 सितंबर 2022 को इंस्टा पर अपलोड किया गया था.