Rahul Gandhi : नेशनल हेराल्ड केस में आज भी राहुल गांधी से पूछताछ जारी रहेगी. वही कल की तरह आज भी कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन देखने के मिलेगा, जिसमें शामिल होने के लिए राजस्थान से भारी संख्या में कांग्रेस नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं. जयपुर से सांगानेर से बड़ी संख्या में युवा दिल्ली रवाना हो चुके हैं.  कांग्रेस के प्रदेश सचिव पुष्पेंद्र भारद्वाज के नेतृत्व में निजी गाड़ियों से ये नेता रवाना हुए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर कल सीएम गहलोत की दिल्ली में हुई गिरफ्तारी हुई थी. राहुल गांधी को मिले ईडी के समन के विरोध में बिना अनुमति के पैदल मार्च निकालने के पर दिल्ली पुलिस में अशोक गहलोत को हिरासत में लिया. सीएम गहलोत के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, रणदीप सुरजेवाला और कन्हैया कुमार को भी हिरासत में लिया गया था.


पैदल मार्च में शामिल होने के लिए सीएम गहलोत रविवार को ही राजसमंद से सीधे दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. सीएम गहलोत ने मोदी सरकार पर जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया. सीएम गहलोत ने कहा कि मोदी सरकार जांच एजेंसियों का डर दिखाकर कांग्रेस की आवाज को खत्म करना चाहती है. मोदी की तानाशाही को सब देख रहे हैं.


सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस में प्रदर्शन के दौरान अपनी बात बस में रिकॉर्ड एक वीडियो संदेश में कही और ट्वीट किया- सीएम गहलोत ने कहा कि इंदिरा गांधी की जान चली गयी लेकिन खालिस्तान नहीं बनने दिया, लेकिन अब लोकतंत्र की हत्या हो रही है.



इससे पहले कल सीएम गहलोत ने रात 12 बजे तक AICC में रहकर आगामी रणनीति पर मंत्रणा की और फिर मीडिया से भी रुबरु हुए. सीएम गहलोत ने कहा कि देश के इतिहास में पहली बार हुआ है कि इस तरह से विपक्षी दलों को दबाया जा रहा है.
दुर्भाग्य कि बात है कि टारगेट करके ईडी जैसी संस्थाओं का दुरुपयोग किया जा रहा है.


सीएम गहलोत ने कहा कि इस केस में कोई दम नहीं है, ये झूठा मामला है. इस अखबार को स्थापित करने के लिए हमेशा कांग्रेस ने सहयोग किया है. ED ने 2015 में केस समाप्त कर दिया था लेकिन ये केस वापस खोला गया है. केंद्र सरकार का घमंड ज़्यादा दिन टिकने वाला नहीं है. कांग्रेस अब शांत नहीं बैठेंगी, झुकेगी नहीं, हम हमारे नेता के साथ खड़े हैं. अखिरकार सच्चाई की जीत होगी.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें