जयपुर: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फ्रांस का सबसे बड़ा सम्मान मिलने पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि साढ़े 4 साल में सरकार ने प्रदेश को चलाया है लेकिन भ्रष्टाचार में डूब कर चलाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि जनता की तरफ ध्यान नहीं दिया गया. सरकार मंत्रियों और अपने आप को मजबूत करने में लगी हैं. राजस्थान की ढाणी ढाणी गांव गांव में सरकार के भ्रष्टाचार की जोरदार गूंज सुनाई देगी. राजस्थान में चारों तरफ जोरदार लूट मची हुई है. सरकारी दफ्तर के अंदर भी पैसा और सोना मिलता है इससे और क्या बुरी चीज हो सकती है.


सरकार की नाकामियों को करेंगे उजागर


वसुंधरा राजे ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राज्य मंत्री 1800000 की घूस लेते हुए पकड़े गए. इससे बड़ी शर्म की बात क्या हो सकती है. गैंगरेप महिला अत्याचार लूट बलात्कार और धर्म परिवर्तन शांतिप्रिय राजस्थान में संप्रदाय की लहरें दिखाई दे रही है, सरकार की नाकामियों हम सब मिलकर उजागर करेंगे. 


अन्नपूर्णा रसोई का नाम बदलकर किया इंदिरा रसोई 


वसुंधरा राजे ने कहा कि सरकार ने नाम बदलने का काम किया है अन्नपूर्णा रसोई हमने किया था उन्होंने इंदिरा रसोई नाम कर दिया. क्वालिटी नहीं बदली गई केवल नाम बदला गया. बिजली की कीमत आज आसमान छू रही है. फ्यूल सरचार्ज 6 गुना बढ़ चुका है. जब गांव में बिजली मिलती नहीं तो फ्री बिजली का अर्थ क्या है. जहां देखो वहां अराजकता का माहौल है हर वर्ग सड़क पर आ रहा है कोई सुनने वाला नहीं है.


यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में फिर आएगा मानसून, इन जिलों में भारी बारिश का अलर्ट


यह भी पढ़ेंः बागेश्वर महाराज पीते हैं ऐसी चाय, आप भी जानें बनाने का अनोखा तरीका


यह भी पढ़ेंः टेस्ट में पहला शतक ठोकने के बाद "राजस्थान रॉयल्स" के शेर का इस अंदाज में हुआ स्वागत