Funny Marriage Videos: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी ब्याह से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिसमें कुछ हैरान करने वाले होते हैं तो कई हंस हंस कर लोट पोट कर देने वाले. ऐसा ही एक प्री वेडिंग शूट वीडियो वायरल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हुए इस प्री-वेडिंग शूट में दूल्हा-दुल्हन फिल्मी अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं और बैकग्राउंड में चल रहे म्यूजिक ने वीडियो को मजेदार बना दिया है.


फोटोग्राफर दूल्हा-दुल्हन को नए-नए स्टाइल में पोज बताता है और दूल्हा-दुल्हन फॉलो करते हैं. दुल्हन कैसे दूल्हे के गले में दोनों हाथ डाले फोटो के लिए पोज दे रही है ये देखने लायक हैं.


सोशल मीडिया पर इस वीडियो को 6 जनवरी को आईपीएस अफसर विजय सिंह गुर्जर ने अपने हैंडल @ipsvijrk से रीट्वीट किया है और लिखा है कि 'इतना प्यार शादी के वक्त मैंने पहले कभी नहीं देखा.' 


वीडियो को अब तक 475.1K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैंकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. 11 सेकेंड के इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स शानदार रिएक्शन दे रहे हैं. 


एक यूजर ने लिखा, 'जानलेवा एक्ट.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'कहां-कहां से इनोवेशन ला रहे हैं लोग...संवेदना नाम की कोई चीज ही नहीं बची है. सारा दिमाग रोबोट को कमांड देने जैसा है...बस.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इसलिए जिंदगी भी फिल्मी होती जाती है शादी के बाद.' 


The Bra City : मन्नत पूरी होने के लिए यहां लड़कियों ने उतारा दिया अंडरगारमेंट 


Viral Video : मर जाऊंगा लेकिन नहीं छोडूंगा, एक गुटखा प्रेमी की प्लेन में खिड़की खोलने की मांग तो दूसरे का खतरनाक डांस