CM Bhajanlal Sharma News: ओडिशा में बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार करने राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. साथ ही बीजेपी के समर्थन में ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि गांधी परिवार ने देश को गरीबी हटाओं के नाम पर ठगा है. सीएम ने कहा कि ये (कांग्रेस) सिर्फ नारा देते हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद की पार्टी है जो भ्रष्टाचार के लिए ही काम करती है. सीएम ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार की जननी बताते हुए कहा कि इन लोगों का गरीबी से कोई वास्ता नहीं है. सीएम शर्मा ने कहा कि गांधी परिवार ने गरीबों के नाम पर राजनीति की है.


शुक्रवार को ओडिशा की बीजेडी (Biju Janata Dal) सरकार पर निशाना साधते हुए सीएम शर्मा ने कहा था कि राज्य के पास संसाधनों की बहुतायत के बावजूद यहां बड़ी तादाद में आबादी गरीबी में जीवन बिता रही है. यहां के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने 25 साल के शासन में ओडिशा को 50 साल पीछे धकेल दिया है.



सीएम भजनलाल शर्मा बीजेपी के स्टार प्रचार के रूप में अलग-अलग राज्यों में पहुंच रहे हैं. शुक्रवार को ओडिशा में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए सीएम भजनलाल ने ओडिशा की बीजेडी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां के युवाओं को रोजी-रोटी के लिए देश के दूसरे शहरों में पलायन करना पड़ रहा है. बीजेडी के शासनकाल में शांतिप्रिय उड़िया भूमि अपराध का गढ़ बन चुकी है और महिला अपराध के मामले में तो ओडिशा देश का नंबर एक राज्य बन गया है.