Jaipur : राजधानी जयपुर के कालवाड थाना इलाके के रामकुटिया पोद्दार फार्म के पास देर रात को ग्रेवल सड़क पर सुनसान जगह युवती का शव मिलने पर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. शव मिलने की सूचना पर कालवाड थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि सबरामपुरा जाने वाली ग्रेवल सड़क पर पोदार फार्म के पास एक राहगीर हॉस्पिटल से अपने घर की ओर जा रहा था. इसी दौरान सड़क पर उसे खून से लथपथ हालत में शव दिखा, तो पड़ोसियों को आवाज लगाकर इसकी जानकारी दी.शव के चेहरे को कुचला गया है जिससे उसकी पहचान में मुश्किल हो रही है. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है.


स्थानीय लोगों की सूचना पर कालवाड़ थाना मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. प्रथम दृष्टया पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है. किसी अन्य जगह पर हत्या करके शव को यहां फेंका गया है. शव के गले और मुंह पर चोट के निशान है. फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. हत्या क्यों और किसने की, ये अभी पता नहीं चल पाया है. अब पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.


रिपोर्टर- प्रदीप सोनी


ये भी पढे़ं : कुएं में लाशें मिली 5, लेकिन हत्याएं 7, Whatsup Status ने खोलें राज़