DCP Paris Deshmukh:  राजधानी जयपुर के उत्तर डीसीपी पारिस देशमुख ने एक सकारात्मक पहल की और उस पहल का परिणाम भी देखने को मिला.दरअसल विद्याधर नगर इलाके से 55 से ज्यादा मोबाइल लोगों के खो गए थे. जिसके बारे में लोगों ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि खोए हुए मोबाइल ढूंढने के लिए पारीस देशमुख के निर्देश पर एक विशेष अभियान चलाया गया.और इस अभियान का असर भी देखने को मिला. DCP पारिस देशमुख के निर्देश पर एक डेटाबेस जिला स्तर पर शुरू किया गया .साथ ही एक पुलिस टीम का भी गठन किया गया... थाना स्तर पर भी पुलिस की टीमें बनाई गई और खोए हुए मोबाइल खोजने में पुलिस की टीम ने प्रयास शुरू किए करीब 1 महीने के अथक प्रयास के बाद पुलिस टीम को सफलता मिली.


DCP ने बताया कि तमाम टेलीकॉम कंपनियों से भी कम्युनिकेशन किया गया.जैसे ही खोया हुआ मोबाइल एक्टिव होते ही पुलिस भी एक्टिव हो जाती... और मोबाइल को ले आती. एक-एक करके पुलिस ने अब तक 55 मोबाइल बरामद किए.आज विद्याधर नगर पुलिस थाने में DCP देशमुख ने बरामद किए गए करीब 55 मोबाइल असली मालिकों को लौटाये गए. मोबाइल मिलने के बाद लोगों के चेहरे पर मुस्कान भी देखने को मिली. तो वही लोगों ने डीसीपी और पुलिस का आभार जताया. 


देशमुख ने बताया कि टीम के जरिए वर्ष 2022 एवं इससे पूर्व वर्षो के गुम हुए मोबाइल की पहले सूची तैयार की गई. तकनीकी आधार पर सभी दूरसंचार प्रदात्ता कंपनियों से समन्वय कर जयपुर एवं पूरे प्रदेश में विभिन्न स्थानों से 55 से अधिक मोंबाइलों को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है. इसी तरह यह अभियान पूरे जिले में चलता रहेगा माणक चौक पुलिस थाने में भी इसी तरह से खोए हुए मोबाइल अगले चरण में लोगों को लौटाये जाएंगे.


ये भी पढ़ें..


छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी