April fool  pranks ideas for whatsapp: अप्रैल महीने की पहली तारीख का हर किसी को इंतजार होता है. इस तारीख में वह अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को 'महामूर्ख' बनाकर उनके सामने आपनी बुद्दिमानी को साबित करने को मौका देखने लगता है, लेकिन हम काम और भागम भारी जिंदगी में आज दूर रहने के कारण थोड़ा मुश्किल हो जाता है अपनों से  रोज मिलना लेकिन   मोटरोला कंपनी के मार्टिन लूथर ने पहला मोबाइल बनाकर हाजारों किमी. की दूरी को चंद सेंकड में कर दिया. अब जब दूरी कम हुई तो उस दूरी का आप भी फायदा उठाए और मोबाइल के जरिए अपनों को whatsapp पर  'महामूर्ख' बनाकर उन्हें हंसने का मौका दें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इमोजी वाली  शरारत: 


बेतुके इमोजी के साथ अपनेदोस्त या रिश्तेदारों को संदेश भेजें. और फिर देखें कि क्या वे इस मैसेज कोसमझ सकते हैं, या उन्हें यह पता लगाने में  मेहनत करनी पड़ती है.  आप क्या कहना चाह रहे हैं।


Engagement प्रैंक
आप अपने व्हाट्सएप पर एक स्टेटस अपलोड कर सकते हैं कि अगले महीने आपकी सगाई हो रही है और आप इसे लेकर काफी खुश हैं. जाहिर है यह प्रैंक  निश्चित रूप से आपको दोस्तो पर काम करेगी और लोग आपको संदेश भेजकर आपकी सगाई के बारे में पूछना शुरू कर देंगे। कुछ हद तक झूठ बोलने के बाद आप उन्हें सच बता सकते हैं और अप्रैल फूल कह सकते हैं.


Parents To Be
अगर आपने अभी अभी शादी की है तो आप  इस idea को आजमा सकते हैं.आप और आपके पति दोनों यह कहते हुए एक स्टेटस अपलोड कर सकते हैं कि आप जल्द ही मां और बाप बनने वाले हैं.


 फेक न्यूज स्टोरी


एक फेक न्यूज स्टोरी बनाएं और इसे व्हाट्सएप पर अपने दोस्तों के साथ शेयर करें. इसे अपमानजनक और हास्यास्पद बनाओ.


व्हाट्सएप ग्रुप चैट का बदले नाम
अपने परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप चैट का नाम बदलकर कुछ अपमानजनक करें, जैसे " PV Gang " या "बंदर ब्रिगेड"