Jaipur Murder News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां संकी पति ने अपनी पत्नी को हथौड़े से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने आत्महत्या करने के लिए जहरीला पदार्थ पी लिया. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया और मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- India-Pak Border: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पकड़ा गया घुसपैठिया, BSF ने दबोचा नाकाम की पाक की नापाक हरकत 


यहां की है घटना
राजधानी जयपुर शिप्रा पथ थाना इलाके से हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पति विष्णु गुप्ता ने अपनी पत्नी सरिता पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. सरिता की बेरहमी से हत्या करने के बाद आरोपी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. निर्मम तरीके से सरिता की हत्या की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. जांनकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घटनास्थल का जायजा लिया, तो खून से लथपथ सरिता का शव देख उनके होश भी फाख्ता हो गए.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Paper Leak: इन 8 माफियाओं ने लाखों छात्रों के भविष्य का किया बेड़ा गर्क, जानें सरकार कैसे इनपर कसेगी शिकंजा  


प्रॉपर्टी को लेकर आपस में चल रहा था विवाद 
पुलिस ने सरिता के शव को कब्जे में लिए और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने वाले सरिता के पति विष्णु गुप्ता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया. मिली जानकारी के मुताबिक विष्णु गुप्ता का अपनी पत्नी सरिता से प्रोपर्ट को लेकर विवाद चल रहा था. इसी को लेकर आए दिन दोनों के बीच में विवाद होता था. क्लेश के चलते विष्णु गुप्ता ने सरिता की बेरहमी से हत्या कर डाली. वहीं सरिता के भाई ने आरोपी विष्णु के खिलाफ शिप्रा पथ थाने में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है.