Athar Amir Khan and Mehreen Qazi Romantic Photos: IAS अतहर आमिर खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चाओं में रहते है और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आईएएस टीना डाबी से शादी और तलाक के बाद अतहर एक बार सुर्खियों में है, जिसकी वजह उनकी दूसरी शादी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल में अतहर आमिर खान (Athar Amir Khan) और डॉक्टर मेहरीन काजी (Dr. Mehreen Qazi) ने अपनी सगाई की कुछ फोटोज अपने फैंस के साथ शेयर की हैं. 



सोशल मीडिया पर इन दोनों की सगाई की फोटोज खूब वायरल हो रही हैं और दोनों बेहद ही रोमांटिक अंदाज मे दिखाई दे रहे हैं. इन फोटोज को मेहरीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था. फोटो शेयर होते ही लोगों ने उन्हें बधाईयां देने शुरू कर दी हैं. 



बता दें कि मेहरीन एक डॉक्टर होने के साथ-साथ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं. डॉक्टर मेहरीन काजी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी स्टाइलिश फोटोज शेयर करती रहती हैं. 



मिली जामकारी के अनुसार, डॉक्टर मेहरीन काजी दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान में अपनी जिम्मेदारियां निभा रही हैं. IAS अतहर आमिर खान और डॉक्टर मेहरीन काजी फैशन और स्टाइल के मामले में एक-दूसरे को टक्कर देते हैं. 


यह भी पढ़ेंः क्रीम कलर के लहंगे में सजी आईएएस अतहर आमिर की दुल्हनिया, लोग बोले- IAS टीना डाबी को तो जलन हो रही होगी