क्रीम कलर के लहंगे में सजी आईएएस अतहर आमिर की दुल्हनिया, लोग बोले- IAS टीना डाबी को तो जलन हो रही होगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1252441

क्रीम कलर के लहंगे में सजी आईएएस अतहर आमिर की दुल्हनिया, लोग बोले- IAS टीना डाबी को तो जलन हो रही होगी

IAS Athar Aamir Khan's Mehndi Ceremony: अपनी शादी की जानकरी, IAS अतहर आमिर और मंगेतर ने सगाई की फोटो शेयर करते हुए दी है. इस बार अतहर आमिर की दुल्हन के एक डॉक्टर हैं, जिनका नाम डॉक्टर महरीन काजी है. 

क्रीम कलर के लहंगे में सजी आईएएस अतहर आमिर की दुल्हनिया, लोग बोले- IAS टीना डाबी को तो जलन हो रही होगी

IAS Athar Aamir Khan's Mehndi Ceremony: IAS अतहर आमिर खान एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अपनी शादी की जानकरी, IAS अतहर आमिर और मंगेतर ने सगाई की फोटो शेयर करते हुए दी है. इस बार अतहर आमिर की दुल्हन के एक डॉक्टर हैं, जिनका नाम डॉक्टर महरीन काजी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

कपल फोटोज का बेसब्री से इंतजार 
इसी के चलते सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते ही अतहर आमिर खान और डॉक्टर महरीन काजी को जोरो-शोरो से बंधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं. दोनों की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है इसलिए लोग इनकी कपल फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में इस कपल की मेंहदी सेरेमनी की कुछ फोटो सोशल मीडिया के जरिए सामने आई हैं, जिसमें यह कपहल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

क्रीम कलर के लहंगे में सजी अतहर आमिर की दुल्हन 
बता दें कि डॉक्टर महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी स्टाइलिश फोटो पोस्ट करती रहती हैं. अपनी मेंहदी सेरेमनी में डॉ महरीन काजी ने क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ है, जिस पर फ्लोरल प्रिंट बना हुआ है. इसकी के साथ महरीन ने लहंगे के साथ गुलाबी चुन्नी कैरी की हुई है., जिस पर बहुत ही प्यारा डिजाइन बना हुआ है. इसमें महरीन बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

सिंपल लुक में दिखे अतहर आमिर 
वहीं, IAS अतहर आमिर खान ने अपनी मेंहदी सेरेमनी में सिंपल लुक में दिखाई दिए. अतहर आमिर ने कु्र्ता-पजामा के साथ एक प्यारी सी जैकेट पहनी हुई है. उनके कु्र्ता-पजामा का रंग सफेद और जैकेट पर  गोल्डन कलर की डिजाइन बनी हुई थी. IAS अतहर आमिर और मंगेतर डॉक्टर महरीन काजी अपनी मेंहदी सेरेमनी में बेहद ही प्यारे लग रहे थे. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर महरीन काजी श्रीनगर के लाल बाग की रहने वाली हैं. डॉक्टर महरीन की इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

यह भी पढ़ेंः टीना डाबी से तलाक के बाद इस 'कश्मीर की कली' के लिए धड़का IAS अतहर आमिर का दिल, हुए दीवाने

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news