Jaipur: साइकोलॉजी के मुताबिक, कभी भी उस रिश्ते में नहीं रहना चाहिए, जिससे इंसान खुश न हो. ऐसा ही हुआ IAS टीना डाबी और IAS अतहर आमिर खान के साथ. दोनों की शादीशुदा नहीं चल पाई तो दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना डाबी ने अतहर से अलग होकर प्रदीप गवांडे के साथ नई जिंदगी शुरू की है. वहीं, IAS अतहर आमिर का दिल भी अब कश्मीर की कली यानी की महरीन काजी के लिए धड़कने लगा है. पेशे से डॉक्टर महरीन काजी जल्द ही सबसे हैंडसम IAS की लिस्ट में शुमार IAS अतहर आमिर खान की बीवी बनने वाली हैं.


यह भी पढे़ं- टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल


 


जबसे लोगों को पता चला है कि महरीन काजी अतहर आमिर की होने वाली बीवी हैं, लोग उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक हो रहे हैं. साथ ही बता दें कि शुमार IAS अतहर आमिर खान की लड़कियों में काफी पॉपुलैरिटी है. अतहर आमिर खान भी सोशल मीडिया में एक्टिव रहते हैं. वो भी अपनी फोटो Instagram पर शेयर करते रहते हैं. 



IAS अतहर आमिर खान जल्द ही महरीन काजी के शौहर बनने वाले हैं. महरीन काजी श्रीनगर का जाना-माना चेहरा हैं. 



बता दें कि महरीन काजी घूमने-फिरने की बेहद शौकीन हैं. इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस इनकी फोटोज का इंतजार करते हैं. महरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इंफ्लुएंसर भी हैं.



महरीन हर तरह की ड्रेस में काफी सुंदर लगती हैं. वह ट्रेडिशनल ड्रेसेस के अलावा मॉडर्न ड्रेस भी पहनती हैं. महरीन काजी के इंस्टाग्राम अकाउंट से उनके ट्रैवलिंग पैशन का साफ पता चलता है.