Jaipur: IAS टीना डाबी (Tina Dabi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अक्सर अपनी फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है. हाल ही में दिवाली के अवसर पर टीना ने ट्रेडिशनल लुक में अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बार टीना ने दिवाली अपने परिवार के साथ मनाई, अपनी फोटोज के साथ ही उन्होंने बहन रिया डाबी और माता-पिता के संग भी कई तस्वीरें पोस्ट की है. IAS की इन पोस्ट पर उनके फॉलोअर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं, एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा कि आज तक कोई इतना खूबसूरत नहीं लगा. वहीं हर कोई टीना की तारीफों के पुल बांध रहा है.


यह भी पढे़ं- Satish Poonia ने केंद्र सरकार के फैसले का किया स्वागत, कहा- एक्साइज ड्यूटी घटाने से हर घर में राहत पहुंचेगी


बता दें कि दिवाली लुक के लिए उन्होंने पिंक कलर का सूट चुना और उसके साथ झुमके भी कैरी किए. वहीं हाल ही में  UPSC 2020 एग्जाम क्लियर करने वाली छोटी बहन रिया डाबी (Ria Dabi) भी टीना के साथ पोज देती नजर आईं. इस मौके पर रिया साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. इन दिनों रिया भी चर्चा में बनी रहती हैं और बड़ी बहन की तरह वह भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. 


बता दें कि टीना ने महज 22 साल की उम्र में देश के सबसे कठिन परीक्षाओं की लिस्ट में शामिल UPSC में टॉप किया था. IAS टीना डाबी लाखों-करोड़ों लोगों के लिए प्रेरणा बन चुकी हैं. टीना ने साल 2015 में सिविल सेवा परीक्षा (Civil Services Exam) क्लियर किया था.