Jaipur: IAS टीना डाबी के पहले पति अतहर आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर नई फोटो डाली है. अतहर के फोटो डालते ही कुछ ही पलो में उनकी फोटो में हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ गए. लोग उनकी फोटो में अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे है. अतहर की फोटो में लड़कियों के भी खूब कमेंट्स आए हैं. कोई उनको हैंडसम बोल रही है तो कोई उन्हें शादी के लिए प्रपोज कर रही है. आप भी देखिए उनकी ये फोटो
 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतहर आमिर खान भी सोशल मीडिया में ऐक्टिव रहते है. वो भी अपनी फोटो Instagram पर शेयर करते रहते हैं. अतहर अनंतनाग के निवासी है. अतहर भी एक IAS अफसर हैं, और 2015 में जब टीना डाबी ने यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी, तब उसी साल अतहर आमिर ने UPSC में दूसरी रैंक हासिल की थी. अतहर ने IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है, फिर उसके बाद यूपीएससी की तैयारी में वो जुट गए थे. 


हम आपको बता दें कि अतहर आमिर खान की शादी IAS टॉपर रहीं टीना डाबी से हुई थी, फिर दोनों का तलाक हो गया था. वहीं टीना डाबी आज कल अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई है. टीना डाबी ने IAS प्रदीप गवांडे से शादी की है. प्रदीप गवांडे राजस्थान के पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर हैं. टीना और प्रदीप गवांडे राजस्थान कैडर के IAS अधिकारी हैं. टीना ने हाल ही में अपनी शादी की फोटो को इंस्टाग्राम में पोस्ट किया है. 
यह भी पढ़ें- राजस्थान में राज्यसभा चुनाव का 'रण', सुबह 9 बजे से दोपहर 4 बजे तक वोटिंग 


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें