Jaipur: 2015 की IAS टॉपर टीना डाबी एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अपनी शादी को लेकर टीना लगातार खबरों में बनी हुई हैं, आईएएस 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे के साथ 20 अप्रैल को सात फेरे लेने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें-जानिए कौन है IPL मैच के दौरान वायरल हुई यह हसीना, लगातार बढ़ते जा रहे हैं फॉलोअर्स


टीना और प्रदीप की जयपुर के 22 गोदाम स्थित होटल में शादी की रस्में संपन्न होगी. वहीं 22 अप्रैल को इसी होटल में रिसेप्शन होगा. दोनों की शादी में राजस्थान सरकार से कई बड़े नामचीन लोगों की भी शामिल होने की संभावना बताई जा रही है. वहीं बड़ी बहन की शादी में शामिल होने के लिए राजस्थान कैडर आईएएस रिया डाबी भी होटल पहुंच चुकी है. 


टीना डाबी और प्रदीप करेंगे मराठी रीति रिवाज से शादी
प्रदीप गवांडे महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. खबरों की मानें तो यह कपल मराठी रीति रिवाज से शादी कर सकते हैं, टीना को मराठी दुल्हन के रूप में देखने के लिए उनके फैंस ब्रेसबी से इंतजार कर रहे हैं. 


टीना डाबी कर चुकी है सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट
आईएएस टीना डाबी ने हाल ही में अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया है, जिसको लेकर वह काफी दिनों तक चर्चा में बनी रही. खबरों की मानें तो टीना की इंस्टा से फोटो वायरल हो रही थी, फोटोज के वायरल होने के बाद उन्होंने अपने अकाउंट से सारे पोस्ट को हटा दिया और अकाउंट डिलीट कर दिया.