Jaipur: ZEE NEWS Most Trusted Channel: ZEE NEWS एक बार फिर से देश का सबसे भरोसेमंद चैनल बन गया है. इसके साथ ही ZEE NEWS के एडिटर इन चीफ सुधीर चौधरी को मोस्ट ट्रस्टेड CEO के अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया है. वहीं  ZEE NEWS को आइडिया फेस्ट  (IDEA FEST 2022) में देश का सबसे भरोसेमंद चैनल भी चुना गया है.  ज़ी न्यूज़ को हमेशा से पत्रकारिता का मजबूत स्तंभ माना जाता है. यही कारण है कि ज़ी न्यूज़ हमेशा से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर   ZEE NEWS के एडिटर इन चीफ  सुधीर चौधरी ने कहा कि, पुरस्कार जब भी मिलता है, तो अच्छा लगता है. मीडिया के लिए सबसे बड़ा पुरस्कार दर्शक होता है. जब भी हमारा कोई भी दर्शक हमें कहीं भी मिलता है और कहता है कि हमें आपका चैनल देखना अच्छा लगता है. तो वह हमारे लिए सबसे बड़ा पुरस्कार है. उन्होंने कहा कि, मैं पुरस्कारों में ज्यादा विश्वास नहीं रखता क्योंकि मुझे लगता है की यह तरीका बहुत पारदर्शी नहीं होता.


ZEE देश का सबसे पहला सैटेलाइट चैनल
चैनल के बारे में सुधीर चौधरी ने बताया कि, ZEE MEDIA देश का सबसे पुराना मीडिया संस्थान है. 1992 में हमने सबसे पहला देश का  सैटेलाइट चैनल लांच किया था. और एक आज का दिन है जब ZEE MEDIA देश और दुनिया के सबसे बड़े मीडिया संस्थानों में से एक है.