Jaipur: सोना कीमतों में दो दिन से जारी गिरावट का दौर आज थमता हुआ नजर आया. वहीं, चांदी कीमतों में आज ठहराव रहा. घरेलू मांग में सुधार के असर के चलते सोना कीमतों में 100 रुपये प्रति दस ग्राम की तेजी देखी गई. सोना सभी सेगमेंट में आज सुधार पर रहा. हालांकि अंतराष्ट्रीय बाजार में कोई हलचल नहीं रही.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोना कीमतों में दो दिन से जारी रही गिरावट पर आज ब्रेक लगा. वैवाहिक सीजन में सोना कीमतों में आई जबरदस्त गिरावट के बाद घरेलू बाजार में खरीददार बढ़े हैं, हालांकि अंतराष्ट्रीय स्तर पर कीमतों में गिरावट बरकरार है. एशियाई बाजारो में भी मांग दबाव कमजोर रहने का असर दिखाई दे रहा है. घरेलू खरीद के दम पर ही सोना आज उछाल पर रहा. चांदी में बाजार मांग की चमक कमजोर है. ऐसे में कीमतों में गिरावट है.


यह भी पढ़ें- क्या उदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांड का है अजमेर कनेक्शन! हत्यारों से हुई थी गौहर चिश्ती की मुलाकात


जयपुर सराफा कमेटी की ओर से जारी कीमतों के अनुसार, सोना कीमतों में 100 रुपये प्रति दस ग्राम की तेजी रही. सोना 24, 22, 18 और 14 कैरेट की आज घरेलू मांग में सुधार जारी रहा. सोना 24 कैरेट 52,300 रुपये प्रति 10 ग्राम रहा. आज सोना जेवराती 50,100 रुपये, सोना 18 कैरेट 42,100 रुपये प्रति दस ग्राम रहा. सोना 14 कैरेट 33,800 रुपये प्रति दस ग्राम रहा.


चांदी कीमतों में आज कोई बदलाव नहीं हुआ. चांदी आज 58 हजार 500 रुपये प्रति किलो रही. चांदी कीमतों में बड़ी गिरावट की वजह थोक मांग में गिरावट है.


यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.