Kotputli: जयपुर में कोटपुतली के बांगरू मेंप्रदेश की कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों, जंगलराज, कुशासन और भ्रष्टाचार के खिलाफ जनता को जागृत करने के उद्देश्य से भाजपा की ओर निकली जा रही जनाक्रोश यात्रा के तहत बगरू के गंगामाता मंदिर परिसर में अनुसूचित जाति एवं जनजाति की रात्रि चौपाल का आयोजन जिला मंत्री कांता सोनवाल के सहयोग से किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा की जनाक्रोश यात्रा के तहत बगरू के गंगा माता मंदिर परिसर में आयोजित इस अनुसूचित जाति एवं जनजाति की रात्रि चौपाल के दौरान जिलाध्यक्ष रामानन्द गुर्जर, जनाक्रोश यात्रा प्रभारी हेमंत लांबा, जिला मंत्री करण यादव, कांता सोनवाल ने आमजन को संबोधित करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जमकर प्रहार किया.


 सोनवाल ने कहा कि आजादी से लेकर आज तक अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लोगों को कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने सिर्फ और सिर्फ वोट की तरह इस्तेमाल किया है. कांग्रेस ने कभी दलित समाज के विकास के लिए काम नहीं किया है. आज प्रदेश में जगह जगह दलित समाज के लोगों पर अत्याचार किया जा रहा है और कांग्रेस सरकार मूकदर्शक बनी हुई है.


 जनाक्रोश यात्रा प्रभारी हेमंत लाम्बा ने कहा कि कांग्रेस दलित की हितैषी होने का ढोंग करती है. सच्चाई यह है कि कांग्रेस ने कभी दलित समाज का भला चाहा ही नहीं बल्कि समाज को हमेशा दबाकर रखने का कुटिल प्रयास किया है. लांबा ने कांग्रेस पर बाबा साहब डॉ भीमराव अंबेडकर के साथ भी छलावा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि आज पाने आप को दलित समाज की हितैषी कहने वाली इसी कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने डॉ बीआर अंबेडकर को आजादी के बाद बनी संविधान सभा में सदस्य बनने से रोकने का भरकस प्रयास किया, षडयंत्र रचकर बाबा साहब को चुनाव लड़ने से रोका गया, तब जनसंघ के संस्थापक रहे डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने बाबा साहब को बंगाल से चुनाव लड़वाया जिसकी बदौलत आज देश को एक बेहतर संविधान मिल सका। 


जिलाध्यक्ष रामानन्द गुर्जर ने भी जमकर कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों पर प्रहार करते हुए कहा कि राजस्थान की वर्तमान कांग्रेस सरकार में किस्सा कुर्सी का चल रहा है, ओर कांग्रेस के नेताओं में कुर्सी का लालच इस कदर हावी है कि कोरोना काल जैसी विभीषिका के समय में कई महीनो तक सरकार होटलों में बैठी रही, कांग्रेस पार्टी राजशाही पार्टी है यहां एक परिवार के आदेश सर्वोपरि है, इनके लिए गांधी परिवार का आदेश ही सर्वमान्य है, जबकि भारतीय जनता पार्टी के लिए राष्ट्रवाद सर्वोपरि है, भाजपा ने आज देश के ऐसा प्रधानमंत्री दिया है, जो गरीब घर का बेटा है जिसे गरीब की जरूरतों का अहसास है.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीब की भलाई को ध्यान में रखकर योजनाएं बनाने का काम करते है। जिलाध्यक्ष ने आगामी विधानसभा ओर लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत को ओर बढ़ाने की अपील की। रात्रि चौपाल के दौरान बगरू विधानसभा में जनाक्रोश यात्रा संयोजक राजेश, बगरू नगर मंडल अध्यक्ष रामबाबू छीपा, पालिका उपाध्यक्ष अजय चौहान, युवा मोर्चा अध्यक्ष राम सैनी, पार्षद भगवान सहाय टेपण, पूर्व मंडल अध्यक्ष कृष्ण मुरारी छीपा, पूर्व पार्षद अनिल मीणा, महेश रैगर, किशोर शर्मा, लोकेश गुर्जर, जितेंद्र मुंडोतियां, प्रह्लाद रैगर, रमेश मुंडोतिया सहित सैकड़ों महिला पुरुष मौजूद रहे।
Reporter: Amit Yadav


खबरें और भी हैं...


जोधपुर सिलेंडर ब्लास्ट: विदाई के आंसुओं की जगह बहे मातम के आंसू, जिम्मेदार कौन?


किसानों की आय दोगुनी क्यों नहीं हुई, मुख्यमंत्री गहलोत ने दिया इसका जवाब


Jodhpur : शादी के जश्न के बीच फटे सिलेंडर से मातम, CM गहलोत का सिलेंडर एजेंसी को ये आदेश