Horoscope : ग्रहों का परिवर्तन अखंड साम्राज्य राजयोग बना चुका है. जिन राशियों के जातकों की कुंडली में ये राजयोग बना है, वो भाग्यशाली हैं और इस महीने इस योग के बनने से होने वाले सकारात्मक असर को महसूस  भी कर रहें होंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योतिष में हमेशा ग्रह की स्थिति के अनुसार ही राशियों के जातकों का जीवन प्रभावित होता बताया जाता है. फरवरी के शुरूआत में शनि के उदय होने पर बने अखंड साम्राज्य राजयोग से तीन राशियों का लाभ मिलने लगा है. इस दौरान धनलाभ के साथ साथ भरपूर उन्नति के अवसर बने हैं.


मिथुन राशि (Mithun Zodiac)
आपकी राशि के 9वें भाव में बना ये राजयोग भाग्य को बढ़ा रहा है. जहां हाथ आजमाएंगे फायदा होगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को फायदा होगा. बिजनेस में मुनाफा बढ़ाने के लियात्रा करने होगी. जिसका असर भी दिखेगा. बहुत से काम जो अटके हुए थे वो पूरे हों जाएंगे.


धनु राशि (Dhanu Zodiac)
साढ़ेसाती से मुक्ति के बाद से धनु राशि वालों की जिंदगी में बदलाव जारी है. कुंडली के तीसरे भाव में शनि उदय होकर पराक्रम बढ़ा चुके हैं. आपकी आय और कार्यक्षेत्र में नाम दोनों बढ़ेगा. प्रोपर्टी को लेकर निवेश फायदेमंद रहेगा. भाई या बहन से सहयोग मन को आनंद देगा. विदेश से जुड़े काम करने वालों को शुभ परिणाम दिखेंगे.


मकर राशि (Makar Zodiac)
कार्यक्षेत्र में आपकी इज्जत और बढ़ जाएगी. मीडिया, फिल्म लाइन या फिर मार्केटिंग में काम करने वालों के लिए ये समय शुभफलदायक हैं. धन भाव में शनि उदय हुए जिससे धन और वाणी दोनों में सुधार होगा. आपका अटका हुआ पैसा वापस आ जाएगा. कार्यक्षेत्र में बड़ी जिम्मेदारी के लिए तैयार हो जाएं.


Astrology : मार्च के दूसरे हफ्ते में सूर्य की तरह चमकेंगे इन राशियों के जातक, खूब बढ़ेगी इनकम


(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है. ZeeMedia इसकी पुष्टि नहीं करता है )