Nagaur News : नागौर जिले के ईनाणा गांव से एक अनुठी बारात देखने को मिली. अमूमन हम बारात में लग्जरी कार और गाड़ी से बारात देखते हैं. लेकिन इस बार नागौर जिले के ईनाणा गांव में एक साथ कई ट्रेक्टरों पर बराती नजर आये. नागौर जिले के ईनाणा गांव के ओमप्रकाश ईनाणिया के बेटे राकेश की शादी अठियासन में होनी थी. इस दौरान ईनाणा से बारात निकासी हुई तो सभी देखने ले गए. क्योंकि इस बार बारात में लग्जरी कार और गाड़ी नहीं बल्कि ट्रेक्टरों पर बारात जा रही थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं इस अनोखी बारात को जिसने भी देखा सभी ने बारात का अनूठा नजारा अपने मोबाइल के कैमरों के कैद करते हुए नजर आए. इस दौरान दुल्हे राकेश ईनाणिया के पिता ओमप्रकाश ने बताया कि लग्जरी कार और गाड़ियों से अमूमन बारातें जाती ही, लेकिन एक किसान होने के नाते किसानी अंदाज में अपने बेटे की बारात ले जाना चाहता था और सभी ईनाणा गांव के ग्रामीण के सहयोग से आज किसानी अंदाज में बारात रवाना हुई. इस दौरान सैंकड़ों की तादाद में बाराती ट्रेक्टरो पर सवार हो कर अठियासन गांव पहुंचे तो सभी ग्रामीण बारात देखने के घरों से बाहर निकल आए. 



बता दें कि पिछले साल भी ऐसा ही एक नजारा राजस्थान के बाड़मेर से भी सामने आया था, जहां 51 ट्रैक्टर एक साथ किसी आंदोलन के लिए नहीं, बल्कि दुल्हन को ब्याह कर लाने के लिए निकले थे। जी हां, बाड़मेर में ट्रैक्टर पर निकली ये बारात इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर भी इसके वीडियो शेयर हो रहे हैं। 51 ट्रैक्टरों के काफिले के साथ दूल्हा खुद ट्रैक्टर चलाकर अपनी बारात दुल्हन के घर तक लेकर आया.


ये भी पढ़ें . . 


CM गहलोत के एक ट्वीट के बाद मुंह में घास रखकर वीरांगनाओं ने किया CMR कूच, किरोड़ी ने दी चेतावनी


होली की छुट्टी पर लड़की को स्कूल में बुलाकर शराब पिलाया, नशे में की अश्लील हरकतें और जबरदस्ती